scriptएयरटेल के बाद आइडिया ने भी जारी किया फ्री वॉयस कॉल प्लान | Idea launched free unlimited voice call plans with data | Patrika News

एयरटेल के बाद आइडिया ने भी जारी किया फ्री वॉयस कॉल प्लान

Published: Dec 09, 2016 01:09:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

रिलायंस​ जिओ को टक्कर देने के लिए लाए जा रहें फ्री वॉयस कॉल प्लान्स

idea

idea

लई दिल्ली। रिलायंस जिओ के फ्री प्लान को टक्कर देने के लिए देश की सबसे टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी एयरटेल के बाद अब आइडिया ने नए प्लान जारी किए हैं। कपंनी द्वारा जारी किए गए ये प्रीपेड यूजर्स के लिए हैं। आइडिया दो प्लान्स जारी किए हैं जिनकी कीमत 148 रुपये और 348 रुपये है। इन प्लान्स में यूजर्स को डेटा के साथ फ्री अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग सर्विस दी जा रही है।

148 रुपये के पैक में ये मिलेगा
आ​इडिया के 148 रुपये वाले शुरुआती पैक में यूजर्स को आइडिया से आइडिया लोकल और एसटीडी कॉल फ्री दी जा रही है। इसके साथ 50MB इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा आपके पास 4G स्मार्टफोन है तो 300MB डेटा एक्स्ट्रा मिलेगा।

348 रुपये के पैक में ये मिलेगा
आइडिरूा 348 रुपये वाले रीचार्ज के पैक में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर लोकल और एसटीडी फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉल समेत 50MB इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। यदि आपके पास 4G स्मार्टफोन है तो आपको 1GB डेटा दिया जाएगा। इन दोनों पैक्स की वैधता 28 दिनों की है। लेकिन सर्कल के अनुसार इन पैक्स कीमतें घट या बढ सकती हैं।

ये है रिलायंस जिओ का प्लान
आपको बता दें कि रिलायंस जियो का शुरुआती प्लान 149 रुपये का है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 300MB डेटा दिया जा रहा है। वहीं, वोडाफोन ने भी 145 रुपये वाला पैक जारी किए है ​जिसमें वोडाफोन सेवोडाफोन लोकल एसटीडी कॉलिंग फ्री है। इसी के अब आइडिया भी इसी कंपीटीशन में शामिल हो चुका है। आपको बता दें कि बीएसएनएल भी जल्द ही 148 रुपये वाला पैक जारी करने जा रही है जिसमें लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा भी दिया जाएगा।बेनिफिट भी दिया जाएगा. अब देखना दिलचस्प यह की वोडाफोन और दूसरी टेलीकॉम कंपनि
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो