Patrika Hindi News

जल्द आ रही है हूबहू iPhone जैसी ये गन, कोई भी खा सकता है धोखा

Updated: IST iphone gun
एक iPhone जैसी दिखने वाली यह 9mm की डबल बैरल पिस्टल है

नई दिल्ली। अब किसी व्यक्ति के हाथ में एपल iPhone दिखे तो उसें महज एक मोबाइल फोन सझम लेना गलती हो सकती है। क्योंकि अब ऐसी पिस्टल आ चुकी है जो हूबहू iPhone जैसी दिखती है। दिखने में iPhone लगने वाली यह गन बहुत ही खतरना है। यह 9mm की डबल बैरल पिस्टल है जिसके कारण पुलिस हाई-अलर्ट पर है। अमरीकन मार्केट में आई इस पिस्टल के बारे में यूरापीयन पुलिस अधिकारियों द्वारा चेतावनी जारी की गई है कि जब यह गैरकानूनी रूप से यूरोप आएगी तो कुछ गलत हो सकता है।

12000 से ज्यादा प्रीऑर्डर
इस iPhone पिस्टल को मिनिसोटा की एक कंपनी ने बनाया है और यह अगले हफ्ते से अमरीका में बिकने लगेगी। आपको बता दें कि यूएस में इस iPhone गन के लिए अब अब 12000 से ज्यादा प्रीऑर्डर दिए जा चुके हैं। हालांकि पिस्टल दिखने में iPhone जैसी ही है लेकिन केवल एक बटन दबाते ही एक एक खतरनाक हथियार में बदल जाती है। खबर है कि कुछ ही दिन में इस हथियार को यूरोप में आयात किया जा सकता है। यह पिस्टल की कीमत लगभग 330 पाउंड होगी जो एक iPhone की कीमत से भी लगभग आधी कीमत है।

यूरोपीयन पुलिस अलर्ट
खबर है कि बेल्जियन पुलिस ने पहले ही इसके बारे में चेतावनी जारी कर दी है जिसमें कहा गय है हालांकि अभी तक ऐसी कोई पिस्टल नहीं मिली है। लेकिन जल्द ही यह यूरोप में दिखाई दे सकती है। पुलिस के अलर्ट में कहा गया है कि दिखने में यह इस पिस्टल और आईफोन में कोई फर्क नजर नहीं आता है। ऐसे में स्मार्टफोन की आड में लोग इसका इस्तेमाल गैरकानूनी तौर पर कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???