Patrika Hindi News

फ्लिपकार्ट पर मोटो G5 प्लस का बिक्री रिकॉर्ड, हर मिनट में बिक रहे 50 फोन

Updated: IST motorola motog 5g plus
मोटो G5 प्लस पर एक्सचेंज ऑफर के साथ ही एडीशनल 1,500 रुपए की छूट

नई दिल्ली। लेनोवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन मोटो G5 प्लस हाल ही में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर और एडीशनल 1,500 रुपए की छूट के साथ उपलब्ध कराया है। इसके अलावा इस पर SBI कार्ड से खरीदने पर 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी दी जा ही है। इसके अलावा इस फोन को 1,889 रुपए की EMI पर भी उपलब्ध कराया जा रहा है।

बाय बैक गारंटी आॅफर

कंपनी के मुताबिक बिक्री शुरू होने के बाद मोटो G5 प्लस का 3GB/16GB वेरियंट कुछ ही मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर के तहत पहले ही दिन 4000 ग्राहकों ने इस फोन को खरीदा। आपको बता दें कि मोटो G5 प्लस के लिए फ्लिपकार्ट पर BuyBack Guarantee आॅफर की शुरूआत की गई है। इस आॅफर के तहत यदि ग्राहक यह 6 महीने के अंदर मोटो G5 प्लस को एक्सचेंज करते है तो उन्हें 7000 रुपए का बाए बैक प्राइस वापस मिलेगी। यह आॅफर 31 मार्च तक उपलब्ध है। इसमें ग्राहकों को 13,500 तक की छूट मिल सकती है।

Read More: जिओ यूजर्स के लिए खुशखबरी! 31 मार्च के बाद भी फ्री रहेगी ये 1 सर्विस

EMI स्कीम भी

फ्लिपकार्ट पर मोटो जी5 प्लस पर EMI स्कीम भी है। जिसके तहत ग्राहक इसें 1889 रुपए की मासिक किस्त पर ले सकते हैं। वहीं, एक्सचेंज और बाए बैक गैरेंटी जैसे आॅफर भी ग्राहकों के लिए फायदे वाले हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???