scriptमाइक्रोमैक्स ने लांच किए सस्ते 4जी स्मार्टफोन, जियो सिम से चलाएं 3 महीने फ्री नेट | Micromax 4G Vdeo 1 and Vdeo 2 launched with Reliance Jio SIM | Patrika News

माइक्रोमैक्स ने लांच किए सस्ते 4जी स्मार्टफोन, जियो सिम से चलाएं 3 महीने फ्री नेट

Published: Dec 07, 2016 08:33:00 pm

माइक्रोमैक्स के नए दो फोन्स का नाम है वीडियो 1 और वीडियो 2। दोनों ही फोन 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करते हैं।

Micromax 4G smartphones

Micromax 4G smartphones

नई दिल्ली। रिलायंस जियो सिम के फ्री इंटरनेट और कॉल्स के ऑफर को 3जी फोन होने की वजह से यूज नहीं करने वालों के लिए एक अच्छा ऑप्शन माइक्रोमैक्स ने पेश किया है। माइक्रोमैक्स ने 2 नए 4जी स्मार्टफोन लांच किए हैं। ये फोन रिलायंस जियो के सस्ते लाइफ फोन्स को टक्कर देंगे। ये नए फोन उन लोगों के लिए भी नया ऑप्शन है जो 4जी नेटवर्क पर स्वीच करना चाहते हैं।

माइक्रोमैक्स के नए दो फोन्स का नाम है वीडियो 1 और वीडियो 2। दोनों ही फोन 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करते हैं। खास बात ये है कि दोनों में एंड्रायॅड का लेटेस्ट वर्जन मार्शमैलो दिया गया है। दोनों ही स्मार्टफोन्स में जियो सिम साथ में पेश की जा रही है जिससे आप फोन यूज करने के साथ ही 3 महीने के लिए फ्री नेट और कॉल्स का आनंद ले सकते हैं।

माइक्रोमैक्स वीडियो 1 के कीमत और फीचर्स
माइक्रोमैक्स वीडियो 1 की डिस्प्ले स्क्रीन 4 इंच की है। फोन में 8जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 1.3 गीगाहर्टज क्वाडकोर प्रोसेसर के साथ 1जीबी की रैम भी दी गई है। फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए 5 मैगापिक्सल मुख्य कैमरा और 2 मैगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 1600 एमएएच बैटरी के साथ इस फोन में एंड्रायॅड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पेश किया गया है। साथ ही में माइक्रोमैक्स वीडियो 1 में वाई-फाई, ब्ल्यूटूथ और वोलटेई नेटवर्क (4जी) सपोर्ट दिया गया है। इस नए स्मार्टफोन की कीमत 4440 रुपए है।

माइक्रोमैक्स वीडियो 2 के कीमत और फीचर्स
माइक्रोमैक्स वीडियो 1 की डिस्प्ले स्क्रीन 4.5 इंच की है। फोन में 8जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 1.3 गीगाहर्टज क्वाडकोर प्रोसेसर के साथ 1जीबी की रैम भी दी गई है। फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए 5 मैगापिक्सल मुख्य कैमरा और 2 मैगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 1800 एमएएच बैटरी के साथ इस फोन में एंड्रायॅड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पेश किया गया है। साथ ही में माइक्रोमैक्स वीडियो 1 में वाई-फाई, ब्ल्यूटूथ और वोलटेई नेटवर्क (4जी) सपोर्ट दिया गया है। इस नए स्मार्टफोन की कीमत 4990 रुपए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो