scriptमाइक्रोमैक्स के सस्ते 4जी स्मार्टफोन की निकली ओपन सेल | Micromax Yu Yureka Open sale on 6 and 7 May | Patrika News

माइक्रोमैक्स के सस्ते 4जी स्मार्टफोन की निकली ओपन सेल

Published: May 04, 2015 09:32:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

माइक्रोमैक्स यू यूरेका की ओपन सेल 6 और 7 मई को बिना रजिस्ट्रेशन किए हो रही है

Micromax Yu Yureka

Micromax Yu Yureka

नई दिल्ली। यदि आप भी माइक्रोमैक्स का सस्ता और अच्छे फीचर्स वाला धांसू 4जी स्मार्टफोन यू यूरेका लेना चाहते हैं तो यही शानदार मौका है। कंपनी की ओर से इस पॉपुलर 4जी स्मार्टफोन की ओपन सेल 6 और 7 मई को निकाली जा रही है। यह बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल अमेजन डॉट इन पर की जा रही है। इसमें एक और खास बात ये है कि आप यह स्मार्टफोन वेबसाइट पर बिना रजिस्ट्रेशन किए ही ले सकते हैं।

48 घंटे चलेगी सेल
माइक्रोमैक्स यू यूरेका 4जी स्मार्टफोन की सेल इसबार 48 घंटे यानि 6 और 7 मई को लगतार चलेगी। बिना रजिस्ट्रेशन किए ही इस स्मार्टफोन वेबसाइट पर लॉगइन करके लिया जा सकता है। इसकी सेल इसबार दोपहर 2 बजे की बजाए सुबह 10 बजे से ही शुरू हो रही है।

माइक्रोमैक्स यू यूरेका की कीमत और फीचर्स
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 8999 रूपए की कीमत में बिक्री के लिए जारी किया है। माइक्रोमैक्स का यह पॉपुलर और सस्ता 4जी स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड पर आधारित शेनोजेन ओएस पर काम करता है। 5.5 इंच की डिस्पले स्क्रीन वाले इस फोन में 64 बिट स्नैपड्रेगन प्रोसेसर, 13 एमपी कैमरा पीछे, 5 एमपी कैमरा आगे, 2 जीबी रैम तथा 2500 एमएएच की बैटरी लगी है। इस फोन में 2 सिम लगती है।

ट्रेंडिंग वीडियो