scriptसबको पछाड़ने आया Nokia का 42MP कैमरे वाला स्मार्टफोन | Nokia Swan Smartphone will be used as Laptop | Patrika News
मोबाइल

सबको पछाड़ने आया Nokia का 42MP कैमरे वाला स्मार्टफोन

यह एक ऎसा स्मार्टफोन है जिसे लैपटॉप के रूप में भी काम में लिया जा सकता है

Oct 30, 2015 / 09:31 am

Anil Kumar

Nokia swan

Nokia swan

नई दिल्ली। नोकिया मोबाइल फोन लवर्स के लिए खुशखबरी है कि एक लंबे समय बाद नोकिया पावर रेंजर के महान नोकिया फोन के कांसेप्ट के साथ जल्द ही मार्किट में दस्तक देगी। अगर भविष्य में नोकिया फोन बंद भी हो जाए तो नोकिया पावर रेंजर एक अच्छा कांसेप्ट है। नोकिया का यह कांसेप्ट नए डिजाइन के साथ मोबाइल मार्केट में और भी यूनिक साबित हो सकता है।



नोकिया स्वान एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन है जो 42 एमपी के जबरदस्त कैमरे, 4 जीबी रैम, तथा बेहद आकर्षक डिजाइन के साथ आ रहा है। नोकिया स्वान स्मार्टफोन और टैबलेट के मिश्रण वाला एक ही डिवाइस है। यह फोन नार्मल यूज के लिए भी बड़ा फायदेमंद साबित होने वाला है। जिसमें क्वॉडकोर सीपीयू एक इंटेल चिप और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है।


Nokia Swan स्मार्टफोन को ओपन करके टेबलेट बदला जा सकता है। इसके अलावा यादि यूजर चाहे तो इसे लैपटॉप की तरह भी यूज कर सकते हैं। 5.3 इंच डिस्पले स्क्रीन वाले वाले नोकिया स्वान की डिस्पले स्क्रीन बदल कर 11 इंच वाला डिवाइस बन जाएगी। यह काम और एंटरटेनमेटा दोनों के लिए एक महान हैंडसेट हो जाएगा।


नोकिया अपने इस कांसेप्ट नोकिया सी1 के साथ 2016 में जल्दी ही वापसी करेगा। उम्मीद की जा रही है नोकिया स्वान फैबलेट भी अन्य नोकिया स्मार्टफोन के साथ 2016 में लॉन्च किया जाएगा।



Home / Gadgets / Mobile / सबको पछाड़ने आया Nokia का 42MP कैमरे वाला स्मार्टफोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो