script3 अगस्त को लॉन्च होगा ये कम कीमत वाला खास सेल्फी स्मार्टफोन | Oppo F1S selfie smartphone launching in India | Patrika News

3 अगस्त को लॉन्च होगा ये कम कीमत वाला खास सेल्फी स्मार्टफोन

Published: Jul 19, 2016 01:03:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

चीन की कंपनी ओप्पो का यह दूसरा स्मार्टफोन है जिसें खासतौर पर सेल्फी लवर्स के लिए बनाया गया है

Oppo F1

Oppo F1

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो 3 अगस्त को अपना दूसरा सेल्फी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। सेल्फी लवर्स के लिए आ रहे इस हैंडसेट को F1S नाम से पेश किया जा रहा है। कंपनी ने इस फोन के बारे में सोशल मीडिया पर ऐलान किया है। हालांकि अभी तक इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है कि कैमरों के अलावा इसके अन्य फीचर्स भी शानदार होंगे।

ऐसा होगा स्मार्टफोन
माना जा रहा है Oppo F1S स्मार्टफोन कंपनी के अप्रैल में लॉन्च हुए एफ1 और एफ1 प्लस का अगला वर्जन होगा। गौरतलब है कि मेटल बॉडी वाले एफ1 प्लस को 26990 रूपए की कीमत में उतारा गया था। यह स्मार्टफोन दिखने में आईफोन 6एस जैसा लगता है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो सिर्फ 0.2 सेकंड्स में फोन को अनलॉक कर देता है।


सेल्फी कैमरा होगा सबसे खास
ओप्पो एफ1 प्लस की खासियत इसमें दिया गया 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है। उम्मीद है कि एफ1एस में 16एमपी से ज्यादा बेहतर कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इसका हाई एंड कैमरा कई हाई एंड फीचर से लैस होगा। इनमें 4के वीडियो रिकॉर्डिंग और फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस शामिल हैं।

खास होगा नया स्मार्टफोन
कंपनी के मुताबिक आने वाला ओप्पो एफ1एस स्मार्टफोन कंपनी के 2016 के कोर प्रोडक्ट्स में से एक होगा। इसके अलावा यह भी बताया गया है एफ1 की तरह यह भी बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए पॉपुलर होगा। यह अपनी स्लीक डिजाइन तथा बेहतर प्रदर्शन के दम पर इस सीरीज को एक नई ऊंचाइ पर ले जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो