scriptअब पैनासोनिक 4G स्मार्टफोन्स पर भी आया जियो प्रीव्यू ऑफर | Reliance Jio 4G SIM offer on Panasonic, Asus, TCL and Alcatel 4G smartphones | Patrika News

अब पैनासोनिक 4G स्मार्टफोन्स पर भी आया जियो प्रीव्यू ऑफर

Published: Aug 25, 2016 11:33:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

पैनासोनिक ने जियो प्रीव्यू ऑफर के लिए रिलायंस जियो इंफोकॉम के साथ करार किया है।

Reliance Jio Preview offer

Reliance Jio Preview offer

नई दिल्ली। पैनासोनिक 4जी स्मार्टफोन यूजर्स के लिए यह खुशखबरी है। पैनासोनिक इंडिया ने अपने सभी 4जी स्मार्टफोन यूजर्स को बेहद कम कीमत में इंटरनेट, वॉयस कॉल और एसएमएस सर्विस देने वाला जियो प्रीव्यू ऑफर उपलब्ध कराने के लिए रिलायंस जियो इंफोकॉम के साथ साझेदारी वाला करार किया है।
Reliance Jio Preview offer

90 दिनों तक फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग सर्विस
रिलायंस जियो प्रिव्यू के कांप्लेमेंटरी ऑफर के तहत प्रयोक्ताओं को परीक्षण के लिए 90 दिनों तक असीमीत फ्री इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही प्रयोक्ताओं को प्रीमीयम जियो एप्स जैसे माई जियो, जियो ऑन डिमांड, जियो बीट्स, जियो प्ले, जियो ड्राइव और जियो मनी आदि का एक्सेस भी मिलता है। इसमें विभिन्न भाषाओं की नवीनतम फिल्में, टीवी शो और गानों का भी ऑप्शन भी मिलता है। पैनासोनिक स्मार्टफोन यूजर्स माई जियो एप डाउनलोड कर यह सभी सुविधाएं हासिल कर सकते हैं।

Reliance Jio Preview offer
इन स्मार्टफोन्स पर भी आई जियो 4जी सर्विस
आपको बता दें कि पैनासोनिक के साथ ही रिलायंस जियो प्रिव्यू ऑफर को सैमसंग, एलजी, टीसीएल, एल्काटेल, एसुस के 4जी स्मार्टफोन्स के लिए भी जारी किया जा चुका है। इसके अलावा रिलायंस जियो 4जी सिम की ओपन सेल भी निकाली जा चुकी है। इन सिम को कस्टमर्स रिलायंस स्टोर्स से प्राप्त कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो