scriptरिलायंस जिओ का एक और सरप्राइज! फ्री रिचार्ज आॅफर की बढ़ाई वैलिडिटी | Reliance Jio New Surprise offer for users after Jio Phone launch | Patrika News

रिलायंस जिओ का एक और सरप्राइज! फ्री रिचार्ज आॅफर की बढ़ाई वैलिडिटी

Published: Jul 25, 2017 12:48:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

रिलायंस जिओ ने 303 रुपए के समर सरप्राइज आॅफर की वैलिडिटी बढ़ा दी है।

Jio offer

Jio offer

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी द्वारा फ्री में जिओफोन लॉन्च करने के बाद यूजर्स के लिए एक और खुशखबरी आई है। हमेशा की तरह इस बार भी Jio ने सरप्राइज देते हुए अपने समर सरप्राइज आॅफर की वैलिडिटी 1 महीने के लिए बढ़ा दी है। जिओ ने समर सरप्राइज ऑफर को 31 मार्च को पेश किया था। इस आॅफर की वैलिडिटी 3 महीने की थी, लेकिन अब यह 4 महीने तक वैलिड है। अब यह आॅफर अगस्त में खत्म होगा।


धनधनाधन आॅफर किया पेश
हालांकि ट्राई की आपत्ति के बाद कंपनी ने समर सरप्राइज आॅफर को बंद करके नया प्लान धन धना धन पेश किया था। कंपनी ने उस समय कहा था कि जिन यूजर्स ने 303 का Summer Surprise रिचार्ज कराया है उनको एक महीने एक्स्ट्रा यानी 4 महीने तक फ्री सेवाएं मिलेंगी। इसका मतलब जिन लोगों ने इस आॅफर के तहत अपना फोन रिचार्ज करवाया था वो अब अगले 1 महीने तक मजा ले सकेंगे।


यह भी पढ़ें
ऐसे करें 4G Jio Phone की Booking, बस तीन क्लिक में हो जाएगा काम




अगस्त में होगा आॅफर खत्म
हालांकि जिओ समर सरप्राइज आॅफर लेने वाले यूजर्स को यह लगता है यह जुलाई में खत्म हो जाएगा और उन्हें अगस्त में फिर से नया प्लान लेना पड़ेगा। लेकिन यह खबर उनके लिए बहुत खुशी देने वाली है। आप अपने इस ऑफर की वैलिडिटी को आप माई जिओ एप में जाकर चेक कर सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि कंपनी ओर से इस आॅफर के अगस्त में खत्म होने के मैसेज भी यूजर्स के पास आ रहे हैं।


जिओफोन किया लॉन्च
रिलायंस जिओ ने ही में अपना 4जी फीचर फोन Jio Phone लॉन्च किया है। कंपनी यह फोन अपने ग्राहकों को जीरो प्राइस यानी फ्री में देगी। हालांकि के लिए ग्राहकों से 1500 रुपए सिक्योरिटी मनी के तौर पर लिए जाएंगे जिन्हें 3 साल बाद फोन वापस लौटाने पर दे दिया जाएगा। जिओफोन को आप टीवी से कनेक्ट कर माई जिओ एप के तहत टीवी में कई तरह के प्रोग्राम्स भी देख सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो