scriptरिलायंस ने लांच किया लाइफ वॉटर 10 4जी स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स | Reliance launch LYF Water 10 smartphone at Rs 8999 with jio SIM | Patrika News

रिलायंस ने लांच किया लाइफ वॉटर 10 4जी स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Published: Aug 25, 2016 07:11:00 pm

रिलायंस रिटेल ने 4जी वीओएलटीई वाला एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे रिलायंस लाइफ वॉटर 10
नाम से पेश किया है।

Reliance LYF Water 10

Reliance LYF Water 10

नई दिल्ली। रिलायंस रिटेल ने 4जी वीओएलटीई वाला एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे रिलायंस लाइफ वॉटर 10 नाम से पेश किया है। इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी अमोलड डिस्पले स्क्रीन लगी है। वहीं बेहतर परफॉर्मेंश के लिए इसमें ऑटाकोर 1.3 GHz प्रोसेसर दिया गया है। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कंपनी ने इसे 8699 रूपए की कीमत में उतारा है।

reliance lyf

स्लिम मेटल फ्रेम वाला हाईब्रिड ड्यूअल सिम स्मार्टफोन
रिलायंस लाइफ वॉटर 10 में एलईडी फलैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। यह एक स्लिम स्मार्टफोन है जिसकी बॉडी को 7एमएम स्लिम मेटल फ्रेम में डिजाइन किया गया है। इसके बैक में ग्लास लगाया है। नए स्मार्टफोन में आपको हाईब्रिड ड्यूअल सिम का सपोर्ट मिलेगा। जिसमें दूसरी सिम को रिप्लेस कर मैमोरी कार्ड स्लॉट के रूप में भी यूज किया जा सकता है।

reliance lyf
3 जीबी रैम और 4 जी वीओएलटीई सपोर्ट
अगर रिलान्यस के इस लाइफ वॉटर 10 की कुछ और खास स्पेसिफिकेशन को देखें तो 5 इंच की एचडी अमोलेड डिस्पले वाले इस स्मार्टफोन में 1.3 GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर लगा हुआ है। साथ ही इसमें 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ 3 जीबी की अच्छी खासी रैम भी है। वहीं फोन की इंटरनल मैमोरी को 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2300 एमएएच की बैटरी लगी है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो