scriptरिलायंस ने लॉन्च किया नया फोन, फ्री मिल रही जिओ सिम और 3000 का ब्लूटूथ स्पीकर | Reliance LYF F1 with Free Jio SIM and bluetooth speaker launched | Patrika News
मोबाइल

रिलायंस ने लॉन्च किया नया फोन, फ्री मिल रही जिओ सिम और 3000 का ब्लूटूथ स्पीकर

रिलायंस ने इस 4जी स्मार्टफोन को लाइफ एफ1 मॉडल नेम से पेश किया है

Oct 22, 2016 / 03:42 pm

Anil Kumar

Reliance LYF F1

Reliance LYF F1

नई दिल्ली। रिलायंस ने अपने लाइफ ब्रैंड के तहत एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे Reliance LYF F1 मॉडल नेम से पेश किया है। इस फोन की कीमत 13399 रूपए रखी गई है। इसमें सबसे खास बात ये है कि इस फोन के साथ फ्री में जिओ 4जी सिम समेत 3000 रूपए का ब्लूटूथ स्पीकर फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन की सिटी बैंक कार्ड से खरीददारी करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जा रहा है।

स्मार्ट वीडियो प्ले फीचर से लैस
रिलायंस लाइफ एफ1 स्मार्टफोन की एक और खास बात ये है कि इसमें स्मार्ट वीडियो प्ले फीचर दिया गया है। जब यूजर फोन में वीडियो चलते समय उसके डिस्पले की तरफ नहीं देख रहा तो स्मार्ट प्ले फीचर वीडियो को अपने आप ही पॉज कर देगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में बेहतरीन बैटरी लाइफ देने वाला भी कहा है।

पावरफुल फीचर्स से लैस
इस नए रिलायंस लाइफ स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल-एचडी डिस्पले स्क्रीन दी गई है। इसमें 1.5 गीगाहर्त्ज ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 617 प्रोसेसर दिया गया है जो एप्स और गेम्स खेलने में फास्ट एक्सेस देता है। यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलौ पर काम करता है। इस 4जी स्मार्टफोन में 3जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। एक्सटरनल मेमोरी के तौर पर इसमें 128 जीबी तक का मेमोरी कार्ड लगता है। कैमरे की बात की जाए तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Home / Gadgets / Mobile / रिलायंस ने लॉन्च किया नया फोन, फ्री मिल रही जिओ सिम और 3000 का ब्लूटूथ स्पीकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो