scriptसैमसंग गैलेक्सी नोट7 की तस्वीर आई सामने, रजिस्ट्रेशन भी हुए शुरू | Samsung Galaxy Note 7 Pictures out | Patrika News

सैमसंग गैलेक्सी नोट7 की तस्वीर आई सामने, रजिस्ट्रेशन भी हुए शुरू

Published: Jul 23, 2016 10:28:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

सैमसंग गैलेक्सी नोट7 फैबलेट के डिस्पले पर ही यूजर को आइरिस स्कैन का ऑप्शन मिलेगा

galaxy note7

galaxy note7

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही इसके लिए लीक रिपोर्ट्स का दौर जारी है। सैमसंग के इस फैबलेट ब्लैक और टाइटेनियम सिल्वर कलर वेरियंट के प्रेस रेंडर सामने आए थे और अब कंपनी के गोल्ड वेरियंट का प्रेस रेंडर सामने आया है। इस प्रेस रेंडर को कोरिया की वेबसाइट पर जारी किया गया है, जहां से यह इंटरनेट पर फैल चुका है। इतना ही नहीं, इस गैलेक्सी नोट 7 फैबलेट के लिए दुबई में 500 एईडी (लगभग 9000 रूपए) में प्री ऑर्डर भी शुरू हो चुके हैं। इस फैबलेट के साथ 128 जीबी का मेमोरी कार्ड फ्री दिए जाने का ऑफर भी है।

galaxy note7 photo

आइरिस स्कैन फीचर से लैस
सैमसंग गैलेक्सी नोट7 फैबलेट के डिस्पले पर ही यूजर को आइरिस स्कैन का ऑप्शन मिलेगा और इस तरह स्मार्टफोन अनलॉक होगा। इसके अवाला पिछली रिपोर्टïस में दावा किय गया है कि गैलेक्सी नोट 7 में 5.8 इंच की curved स्क्रीन भी दी गई होगी जो 4के पिक्सल रिज्यूल्यूशन के साथ आएगी। इसका मतलब है कि इसका डिस्पले एचडी से चार गुना बेहतर होगा। इस यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 823, हाई क्लॉक स्पीड, और 6 जीबी रैम हो सकती है। सैमसंग गैलेक्सी नोट7 अपनी 256 जीबी स्टोरेज क्षमता के लिए काफी चर्चा में है। इसमें 4000 एमएएच की दमदार बैटरी हो सकती है।

galaxy note7 picture

ड्यूल पिक्सल वाला कैमरा
सैमसंग गैलेक्सी नोट7 का कैमरा ड्यूल पिक्सल की सुविधा के साथ 12 मेगापिक्सल वाला होगा। इससे पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में रेटिना स्कैनर और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी सुविधाएं हो सकती हैं। फिंगरप्रिंट स्कैनर होम बटन में ही होगा। नया नोट7 वाटर और डस्ट प्रूफ होगा। कोरियन कंपनी गियर वीआर हेडसेट को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के सपोर्ट वाले नोट 7 के लिए जारी कर सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो