script

आईफोन 7 में छेद कर बना सकते हैं हेडफोन जैक! देखें ये वीडियो

Published: Sep 29, 2016 10:24:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

आईफोन 7 बिना हेडफोन जैक के आया है, लेकिन लोगों ने इसका जुगाड़ निकाल लिया

iphone 7 headphone jack

iphone 7 headphone jack

नई दिल्ली। एपल ने हाल ही में अपने नए आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस लॉन्च किए हैं। हालांकि इन दोनों ही हैंडसेट्स में बेहतर कैमरा, प्रोसेसर, सॉफ्टवेयर आदि तो दिए गए हैं, लेकिन इनमें 3.5एमएम हेडफोन जैक नहीं दिया गया है। इस वजह से यूजर्स परेशान हो रहे हैं। लेकिन लोगों ने इसका भी जुगाड़ कर लिया। इसी जुगाड़ का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

ड्रिल कर बनाया हेडफोन जैक
यूट्यूब आए इस वीडियो में बताया गया है कि यदि आईफोन 7 को ड्रिल कर लें तो उसमें एक हेडफोन जैक बनाया जा सकता है। आईफोन यूजर्स इस बात को लेकर काफी परेशान हैं कि 3.5एमएम जैक नहीं होने के कारण अब हेडफोन का इस्तेमाल नहीं हो पाएगा। एक यूजर ने आईफोन 7 में उनका फायदा उठाते हुए यह वीडियो बनाकर पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है ड्रिल करके हेडफोन जैक बनाया जा सकता है।

1 करोड़ बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो यूट्यूब पर हाल ही में पोस्ट किया गया है और यह इतना पॉपुलर हुआ कि अब तक इसे 1 करोड़ बार देखा जा चुका है। हालांकि वीडियो के अंत में दिखाया गया है कि ड्रिल करने के बाद यूजर ने अपना हेडफोन लगाया और म्यूजिक स्टार्ट किया, लेकिन म्यूजिक की आवाज नहीं आई। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने ट्राई भी किया जिनका गुस्सा अब इस वीडियो पर कमेंट्स के जरिए निकाला जा रहा है।

देखें वीडियो-

ट्रेंडिंग वीडियो