scriptइस कंपनी ने मात्र 999 रुपए में उतारा 15600 mAh का पावरबैंक | UIMI U8 15600 mAh Powerbank at Rs 999 launched | Patrika News

इस कंपनी ने मात्र 999 रुपए में उतारा 15600 mAh का पावरबैंक

Published: Jan 10, 2017 11:52:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

यूआईएमआई यू8 पावर बैंक को फिटचार्ज तकनीक से लैस है

powerbank

powerbank

नई दिल्ली। दिल्ली की कंपनी यूआईएमआई टेक्नोलॉजी ने सोमवार को 999 रुपये की कीमत में 15,600 एमएएच क्षमता की बैट्री वाला यूआईएमआई यू8 पावर बैंक लॉन्च किया। यह पावर बैंक फिटचार्ज टेक्नोलॉजी से युक्त है, जिससे उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन को सीधे जोड़ सकते हैं, बिना पावर बटन को ऑन किए।

कम कीमत पर शानदार पावरबैंक
बिंगो टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के विपणन प्रबंधक अभिनय प्रताप सिंह ने कहा है कि कई उपयोगी फीचर्स के साथ और बेहद कम कीमत पर इस उपकरण के साथ हम सफलता की नई परिभाषा गढऩे के प्रति आश्वस्त हैं।

ये तकनीक भी है खास
यह पावरबैंक ओवरहीटिंग, शॉर्ट सर्किट तथा ओवरचार्जिंग से स्मार्टफोन को सुरक्षा प्रदान करता है क्योंकि फुल चार्ज होने पर यह खुद डिस्कनेक्ट हो जाता है। यूआईएमआई यू8 काले तथा सुनहरे रंगों में सभी प्रमुख ऑनलाइन स्टोरों पर उपलब्ध है।

मार्केट में कई कंपनियां
आपको बता दें कि अभी तक स्मार्टफोन कंपनियां उनके हैंडसेट्स में बैटरी को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कर पाई हैं। इसी वजह से पावरबैक का यूज तेजी से बढता जा रहा है ताकि बिजली शॉकिट की व्यवस्था नहीं होने पर इससे हैंडसेट को चार्ज किया जा सकता है। इसी के तहत पावरबैंक बनाने वाली कंपनियों में प्रतिस्पर्धा बढ चुकी है और कम कीमत अच्छे पावरबैक उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो