scriptवेलेंटाइन डे ऑफर्स: मोबाइल से लेकर सिनेमा टिकट तक पर है डिस्काउंट | valentine day offers: Heavy Discounts on shopping | Patrika News
मोबाइल

वेलेंटाइन डे ऑफर्स: मोबाइल से लेकर सिनेमा टिकट तक पर है डिस्काउंट

वेलेंटाइन डे के मौके पर ऑनलाइन से लेकर सिनेमाघरों और कैब तक में हैं डिस्काउंट ऑफर

Feb 11, 2016 / 01:04 pm

Anil Kumar

valentine day offers

valentine day offers

नई दिल्ली। वेलेंटाइन डे के मौके पर ऑनलाइन रिटेलर्स से लेकर सिनेमाघरों, कैब, गिफ्ट प्रोडक्ट्स तथा विमान सेवा क्षेत्र में बिजनेस करने वाली कंपनियां शानदार डिस्काउंट ऑफर्स लेकर आई है। कंपनियां अधिक से अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के ऑफर दे रही है।

ऑनलाइन प्लेटफॉम्र्स पर ऑफर
ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल्स जैसे अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील आदि पर आम तौर पर गिफ्ट किए जाने वाले ग्रीटिंग कार्ड, घडिय़ों, ड्रेसों, गुलदस्तों, केक, चॉकलेट से लेकर मोबाइल फोन आदि पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

सिनेमाघरों में टिकट पर ऑफर
वेलेंटाइन-डे के समर्थकों और इसका विरोध करने वालों दोनों के लिए पीवीआर सिनेमा ने अपने सिनेमाघरों में फिल्में स्क्रीन करने की बात कही है। इसके अलावा मोबाइल एप से टिकट बुक कराने पर पहले ट्रांजेक्शन पर 100 रूपए की छूट, पॉपकॉर्न पर 14 प्रतिशत कैशबैक तथा पेटीएम से भुगतान करने पर 25 प्रतिशत छूट की भी पेशकश की गई है।


मोबाइल फोन्स पर ऑफर
मोबाइल फोन निर्माता शाओमी द्वारा वेलेनटाइन्सडे पर यूजर्स को अपने एमआई4 पर शानदार ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा रेडमी स्मार्टफोन के साथ 299 रूपए की कीमत के एमआई इयरफोन फ्री दिए जा रहे हैं। इसके अलावा शाओमी एमआई4 के 16 जीबी मॉडल पर 2000 का रूपए तक डिस्काउंट दिया जा है। वेलेंटाइन-डे पर आसुस अपने ग्राहकों को लुभाने के जेनफोन जूम और जेफोन मैकस पर खास ऑफर लेकर आई है। 

कैब सर्विस पर ऑफर
कैब सर्विस मुहैया कराने वाली ओला ने गुलाब के गुलदस्ते, टेडी बीयर और चॉकलेट पहुंचाने के लिए फैलबेरीडॉटकॉम के साथ करार किया है। कंपनी की ओर से दिल्ली-एनसीआर इस ऑफर के साथ 25 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश की गई है।

विमान सेवा पर ऑफर
वेलेंटाइन डे के मौके पर विमान सेवा प्रदाता कंपनी जेट एयरवेज हॉलीडे प्रभाग ने जेटइस्केप्स नाम से कपल्स के लिए स्पेशल ट्रेवल पैकेजेज की घोषणा की है। इस पैकेज के तहत गोवा के समुद्री तट पर कैंडल लाइट डिनर, जयपुर में झील के किनारे डिनर तथा केरल के बैकवाटर्स में छुट्टियों के ऑफर शामिल हैं।

Home / Gadgets / Mobile / वेलेंटाइन डे ऑफर्स: मोबाइल से लेकर सिनेमा टिकट तक पर है डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो