scriptकॉलेज स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी! Vodafone ने पेश किया फ्री Wi-Fi और सरवाइवल किट ऑफर | Vodafone offers Free Wifi and survival Kit for Students | Patrika News
मोबाइल

कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी! Vodafone ने पेश किया फ्री Wi-Fi और सरवाइवल किट ऑफर

Vodafone ने कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए जारी किया है 1जीबी रोज वाला आॅफर

Jul 30, 2017 / 10:55 am

Anil Kumar

Free wifi for students

Free wifi for students

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए अब भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Vodafone हर तरह से मैदान में उतर चुकी है। इस कंपनी अब दिल्ली-एनसीआर के स्टूडेंट्स के लिए एक नया कैंपस सरवाइवल किट लेकर आई है जो उनके लिए बहुत ही फायदे वाली है। इसमें स्टूडेंट्स को प्रतिदिन 1GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग 84 दिनों के लिए दिए जा रहे हैं।



मिलेगी बुकलेट
वोडाफोन के इस प्लान के तहत प्रत्येक स्टूडेंट को एक किट में डील्स वाली एक बुकलेट दी जा रही है। इस किट में रिचार्ज वाउचर्स और ओला, जोमैटो समेत अन्य कई ब्रांड्स की ओर से डिस्काउंट कूपन दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसमें किफायती और पैसा वसूल लाइफ हैक्स की एक सीरीज भी दी जा रही है। इसके बारे में वोडाफोन रेडियो और अन्य प्लेटफॉर्म्स के तहत मनी हैक्स के फायदे भी बताए जाएंगे।


यह भी पढ़ें
अब गणित से डरने की जरूरत नहीं, इस एप से चुटिकियों कर सकेंगे कोई भी सवाल




क्या है कैंपस सरवाइवल किट
वोडाफोन कैंपस सरवाइवल किट एक ऐसा आॅफर है जो बिना किसी समझौते के स्टॅडेंट्स को बेहतरीन टेलीकॉम और नॉन-टेलीकॉम डील्स मुहैया कराती है। यह उनको अपने कॉलेज जीवन का पूरा आनंद उठाने का मौका देने वाली है।


Wi-Fi हॉट-स्पॉट भी किए इंस्टॉल
इसके अलावा कंपनी ने नॉर्थ कैंपस में फ्री Wi-Fi हॉट-स्पॉट भी लगाए है। ये वो सभी जगहें हैं जो स्टूडेंट्स की पसंदीदा हैंगआउट प्लेसेज हैं। इनमें हडसन लेन, कमला नेहरू मार्केट आदि में वोडाफोन की यह फ्री वाई-फाई सर्विस दी गई है। कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर में अपने 110 से ज्यादा वाई-फाई हॉट-स्पॉट्स लगाए हैं।

Home / Gadgets / Mobile / कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी! Vodafone ने पेश किया फ्री Wi-Fi और सरवाइवल किट ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो