scriptछुट्टियों पर जाने वालों के लिए वोडाफोन का आकर्षक रिचार्ज ऑफर | vodafone offers new roaming tariff during summer vacations | Patrika News

छुट्टियों पर जाने वालों के लिए वोडाफोन का आकर्षक रिचार्ज ऑफर

Published: May 05, 2016 09:27:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

वोडाफोन ने छुट्टियां मनाने जाने वाले ग्राहकों के लिए आकर्षक रिचार्ज पैक पेश किए हैं।

Vodafone recharge offer

Vodafone recharge offer

नई दिल्ली। देश की दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक Recharge Pack पेश किए हैं। कंपनी ने यह ऑफर छुट्टियों के दौरान बाहर घूमने जाने वाले ग्राहकों के लिए जारी किया है जो उनके लिए बहुत ही फायदे वाला रहने वाला है। हालांकि यह ऑफर दिल्ली एनसीआर में रहने वाले यूजर्स के लिए है।

प्रीपेड यूजर्स के लिए ये है ऑफर
Vodafone ने अपने एक बयान में कहा कि यूजर्स की जरूरतों और उनसे मिल रही प्रतिक्रियाओं को ध्यान में रखते हुए रोमिंग ऑफर पेश किया गया है जिसके तहत प्रीपेड यूजर्स मात्र 32 रूपए के रिचार्ज में नि:शुल्क इनकमिंग और मात्र 80 पैसे प्रति मिनट में लोकल आउटगोइंग कॉल करने का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने यूजर्स की यात्रा सम्बन्धी जरूरतों के आधार पर विभिन्न वैलिडिटी एवं टॉक टाईम वाले ऑफर पेश किए गए हैं।


पोस्टपेड यूजर्स के लिए ये है ऑफर
वोडाफोन के इस नए प्लान के तहत पोस्टपेड यूजर्स 35 रूपए से 205 रूपए तक की विभिन्न वैलिडिटी और टॉक टाईम का विकल्प चुन सकते हैं। वोडाफोन ने रोमिंग पैक की एक्सटेंड वैलिडिटी की सुविधा भी पेश की है जिसके द्वारा यूजर्स रोमिंग की चिंता किए बिना अपनी छुट्टियां एक्सटेंड करके उनका लुत्फ उठा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो