scriptजियाओमी ने सस्ती कीमत में उतारा एक और धांसू स्मार्टफोन | Xiaomi Mi 4i launched in India at Rs 12999 | Patrika News

जियाओमी ने सस्ती कीमत में उतारा एक और धांसू स्मार्टफोन

Published: Apr 24, 2015 09:04:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

जियाओमी एमआई 4आई नाम से आया यह स्मार्टफोन जबरदस्त कैमरे, रैम और प्रोसेसर से लैस है

Xiaomi Mi 4i

Xiaomi Mi 4i

नई दिल्ली। चाइनीज एप्पल नाम से मशहूर कंपनी जियाओमी ने अपना बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन एमआई 4आई भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन है जिसें 12999 रूपए की कीमत में उतारा गया है। यह फोन जबरदस्त कैमरों, रैम और प्रोससेर से लैस है। कई रंगों की च्वॉयस के साथ यह 30 अप्रैल से फि्लपकार्ट पर मिलेगा।

ये फीचर हैं खास
Xiaomi Mi 4i स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसमें दिए गए 2 जीबी रैम, 1.7 गीगाहर्त्ज 64 बिट ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन प्रोसेसर और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड लॉलीपॉप 5.0 पर आधारित एमआईयू आई 6 ओएस पर काम करता है। अंग्रेजी और हिन्दी के साथ-साथ यह बंगाली, कन्नड़, तेलूगू, मलयालम और तमिल भाषाओं में काम करता है। इस फोन में एपल आईफोन में आने वाले विजुअल वॉयसमेल जैसा ही फीचर विजुअल आईवीआर नाम से दिया गया है।

शानदार सेल्फी कैमरा
जियाओमी ने इस नए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया है। इसके अलावा पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल कैमरा डयूलटोन फ्लैश के साथ दिया गया है। यह कैमरा फोटो और वीडियो क्वालिटी बढ़ाने वाले कई सारे फीचर्स से लैस है। यह एक 3जी स्मार्टफोन है जिसमें दो सिम लगती है।

पांच रंगों में मिलेगा
जियाओमी एमआई 4आई को ब्लैक, व्हाइट, ऑरेंज, लाइट ब्लू और पिंक इन पांच रंगों में उपलब्ध कराया जा रहा है। कंपनी ने इसमें 3120 एमएएच की बैटरी क्विक चार्ज तकनीक के साथ दी है। इस तकनीक की वजह इस बैटरी बहुत जल्दी चार्ज हो जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो