scriptबेहद खूबसूरत और स्टाइलिश फोन लेना है तो इसे देखें | Xiaomi Mi Note Black Edition launched | Patrika News

बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश फोन लेना है तो इसे देखें

Published: Apr 18, 2015 09:35:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

जियाओमी एमआई नोट का यह ब्लैक एडिशन है जो स्टाइलिश डिजायन और फीचर्स के साथ आया है

नई दिल्ली। यदि आप शानदार फीचर्स वाला स्टाइलिश और खूबसूरत स्मार्टफोन लेने जा रहे हैं तो जियाओमी एमआई नोट का नय एडिशन आपको पसंद आ सकता है। कंपनी अपने इस फोन का नया एडिशन जियाओमी एमआई ब्लैक एडिशन नाम से जारी किया है। यह स्मार्टफोन 21 अप्रैस से चीन में उपलब्ध हो रहा है इसके बाद इसे भारत में भी उतारा जाएगा।

सीमित संया में निकलेगी सेल
Xiaomi Mi Note Black Edition यदि आपको पसंद आ जाता है तो इसे लेने के लिए आपको करनी होगी क्योंकि इसे सीमित संख्या में ही बनाकर बेचा जाएगा। कंपनी के मुताबिक इस ब्लैक एडिशन की पहली फ्लैश सेल में 30000 यूनिट्स की ही बिक्री की जाएगी। इस महीने आया है इस फोन का यह दूसरा एडिशन है जिससे पहले कंपनी इसका पिंक एडिशन जारी कर चुकी है।

जियाओमी एमआई नोट ब्लैक एडिशन के खास फीचर
इस स्पेशल एडिशन में फोन को ब्लैक रंग में बनाया गया है। इसके अलावा इसमें चीन के पॉपुलर सिंगर जेनसन का एल्बम साथ में दिया जा रहा है। हालांकि इसमें अन्य फीचर्स इसके सामान्य मॉडल की तरह है। कंपनी के मुताबिक इस चीन में इस स्पेशल एडिशन के 16 जीबी मॉडल को 2,999 चाइनीज युवान लगभग 23000 रूपए की शुरूआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। जबकि 64 जीबी मॉडलल की कीमत 2,799 चाइनीज युवान लगभग 27,900 रूपए रखी गई है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो