scriptबारिश का मजा लेने के लिए आपको जरूरत है इन वॉटरप्रूफ गैजेट्स की | You need these waterproof gadgets to enjoy rains | Patrika News

बारिश का मजा लेने के लिए आपको जरूरत है इन वॉटरप्रूफ गैजेट्स की

Published: Aug 05, 2015 10:54:00 am

Xperia Z3 Plus, आउटडोर वॉटरप्रूफ टीवी, सैमसंग गैलेक्सी एस5 आदि
गैजेट्स हैं खास, पढ़े इनकी खूबियां

Xperia Z3 plus

Xperia Z3 plus

जयपुर। मानसून सीजन में एक बार फिर वॉटरप्रूफ गैजेट्स का क्रेज देखने को मिल रहा है। टेक वल्र्ड में ऎसे बहुत-से गैजेट्स अवेलेबल हैं, जो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं। वॉटरप्रूफ गैजेट्स की लिस्ट में स्मार्टफोन्स के साथ-साथ अब फिटनेस ट्रैकर और टेलीविजन भी शामिल हो गए हैं। यूजर्स की पसंद को देखते हुए टेक कम्पनी नए-नए गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स उतार रही है। इनमें नए फीचर्स और हाई टेक्नोलॉजी का यूज हो रहा है। कुछ नए वॉटरप्रूफ गैजेट्स पर एक नजर…

वॉटरप्रूफ अपग्रेड स्मार्टफोन

जापान की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सोनी ने हाल ही Xperia Z3 Plus लॉन्च किया है। कम्पनी ने पिछले साल सितंबर में एक्सपीरिया जेड 3 लॉन्च किया था। एक्सपीरिया जेड 3 प्लस इसी का स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्शन है। यह स्मार्टफोन भी वॉटरप्रूफ और डस्टरूफ है। ऎसे में पानी में इसे कोई नुकसान नहीं होगा। फोन में कंपनी ने 5.2 इंच की 1080पी वाला डिस्प्ले दिया है। इसका कैमरा 20.7 मेगापिक्सल का है।
Sunbrite Outdoor TV
आउटडोर टेलीविजन

अब वो दिन दूर नहीं, जब आप गार्डन में बैठकर टीवी देख रहे होंगे। मार्केट में आउटडोर टीवी का कॉन्सेप्ट आ गया है। सनब्राइट टीवी ने आउटडोर टेलीविजन की फील्ड में कदम बढ़ाए हैं। Sunbrite outdoor TV के फीचर्स बेहद शानदार हैं। टीवी का मजा छत से लेकर बालकनी में लिया जा सकता है। ऎसे में आप बारिश में भीगते हुए भी टीवी देख सकते हैं।
Samsung Galaxy S5
सैमसंग भी पीछे नहीं

Samsung Galaxy S5 लोगों को खासा पसंद आ रहा है। यह वॉटर रेसिस्टेंट फोन है। फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसका ऑटो फोकस भी काफी तेज है। फोटो लेते समय इसमें फोरग्राउंड और बैकग्राउंड को ब्लर भी किया जा सकता है। इसमें हार्ट रेट सेंसर का प्रयोग फि टनेस एक्टिविटी के दौरान किया जा सकता है।
Ultimate ears ue roll
पानी में बीट्स का मजा

अब आप पानी के अंदर भी म्यूजिक का लुत्फ उठा सकते हैं। स्पीकर्स मेकर कंपनी अल्टिमेट इयर्स ने एक ऎसा वायरलैस स्पीकर लॉन्च किया है, जो पानी में भी आसानी से चल सकता है। इसे आसानी से कैरी भी किया जा सकता है। कंपनी ने इसे Ultimate ears UE roll नाम दिया है। इसकी कीमत 100 डॉलर बताई जा रही है। इसे ब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है। स्पीकर की रेंज 20 मीटर तक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो