script25 दिन बाद भी कैश न मिलने से महिलाओं ने दो बैंकों में की तोड़फोड़ | 25 days of demonetization: NO Cash in Bank, Public goes violent | Patrika News

25 दिन बाद भी कैश न मिलने से महिलाओं ने दो बैंकों में की तोड़फोड़

locationमुरादाबादPublished: Dec 03, 2016 09:35:00 pm

Submitted by:

sandeep tomar

नोटबंदी को 25 दिन पूरे हो चुके हैं और बैंकों में अभी भी कैश नहीं मिल रहा है

25 days od demonetization: NO Cash in Bank, Public

25 days od demonetization: NO Cash in Bank, Public goes violent

बिजनौर। केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद अब जगह—जगह बैंक में तोड़फोड़ की खबरें आने लगी हैं। शनिवार को पंजाब नेशनल बैंक की नहटौर और केनरा बैंक की धामपुर ब्रांच में कैश न मिलने के कारण ग्राहकों ने जमकर तोड़फोड़ की। नाराज ग्राहकों ने बैंक में जमकर हंगामा किया। दूसरी तरफ ईंट पत्थरों से जबरन बैंक का ताला तोड़ने की कोशिश भी की गई। इस दौरान एक महिला के हाथ में सरिया भी लगा जिसका आरोप बैंक कर्मचारी पर लगाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जमा भीड़ को समझा बुझाकर शांत किया और घर भेजा।



महिलाओं ने जमकर किया हंगामा
 
नोटबंदी के 25 दिन बीत जाने के बाद भी कैश न मिलने के कारण अब जनता का गुस्सा हर दिन बढ़ता जा रहा है। बैंको से रुपया न मिलने पर अब लोगों के सब्र का बांध भी टूटने लगा है। इसी मामले को लेकर शनिवार को नहटौर इलाके के पीएनबी बैंक की शाखा में रुपये न मिलने से नाराज महिलाओं ने जमकर तोड़फोड़ की। जिसमें बैंक के एक कर्मचारी पर एक महिला ने मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस के दखल के बाद पब्लिक शांत हुई।

तोड़े खिड़की के शीशे


दूसरी घटना बिजनौर जिले के धामपुर क्षेत्र के कैनरा बैंक की है। जहां पहुंची महिला का कहना है कि हम सुबह से लाइन में लगे रहते है लेकिन घंटो लाइन में लगने के बाद भी हमारा रुपया हमें नहीं मिल पा रहा है। घर के खर्च चलाना अब मुश्किल हो गया है। रुपया न मिलने से नाराज लोगों ने बैंक में तोड़फोड़ करनी भी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो