Patrika Hindi News

Video Icon योग दिवस को लेकर बोखलाए आजम खां ने पीएम मोदी को दिया अब ये जवाब

Updated: IST Azam Khan and PM Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर जमकर छोड़े जुबानी तीर

रामपुर. एक ओर जहां पूरा देश योग दिवस की पूर्व संध्‍या पर तैयारियों में जुटा है। वहीं इसकाे लेकर सपा के कद्दावर नेता मोहम्मद आज़म खा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा है कि योग को राजनीतिक और धार्मिक रंग दे दिया गया है। अब योग भी धर्म से जुड़ गया है। उन्‍होंने आगे कहा कि जिस तरह लोग साइकिल चलाकर एक्सरसाइज करते हैं। वैसे ही योग भी सब करते हैं। साइकिल हर धर्म-हर जात की है।

आज़म खान साहब यहीं नहीं रुके उन्होंने योगी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि किसानों का कर्ज़ा माफ हो चुका है। हर साल 2 करोड़ लोगों को नौकरी मिलनी थी, जो मिल गई। साथ ही 24 घंटे बिजली भी मिल रही है। कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है, कई साल से कोई भी बलात्कार नहीं हुआ है। उत्तर प्रदेश में मां-बेटियां इतनी महफूज़ हैं कि अब बच्चा अपनी मां के पेट में भी महफूज़ नहीं है।

ये भी पढ़ें- Exclusive interview ...तो इस वजह से पीएम मोदी के साथ योग नहीं करेंगे पद्मश्री भारत भूषण

उन्‍होंने कहा कि विकास इतना हुआ है कुछ मत पूछिये। गोमती रिवर फ्रंट में करप्शन हुआ था बकौल भाजपा सरकार ने उस पर जांच बैठाई है और पूरी गंगा साफ हो गई। उन्‍होंने कहा कि गोमती भी साफ हुई गंगा साफ हो गई। कोई समस्या नहीं रही। अब सबसे बड़ी परेशानी भाजपा के लिए यह है कि वो अगला क्‍या एजेंडा लाए, क्‍योंकि नफरत का एजेंडा पूरी तरह कामयाब हो गया है। भाजपा ने लोगों को जुदा कर दिया भाई से भाई को मरवा दिया।

ये भी पढ़ें- अश्‍लील ऐश-ट्रे विवाद: अमेजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वहीं वक्फ बोर्ड घोटाले की सीबीआई जांच पर आज़म खान ने कहा कि हम इनकी बात का जवाब देते-देते थक गए हैं और हम ये भी समझते हैं कि ये हमारा अपमान है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???