Patrika Hindi News

Video Icon VIDEO: 52 दुकाने जलकर खाक! मुआवजे की मांग को लेकर व्यापारियों ने लगाया जाम

Updated: IST jam
रात में धूं-धूं कर जली फल व्यापारियों की दुकाने

बिजनौर। शहर बिजनौर के व्यापारियों ने 14 की रात में जली फल व्यापारियों की दुकानों को लेकर गुरुवार को बाजार के घण्टा घर चौराहे पर जाम लगाया। उधर सैकड़ों की संख्या में सब्जी और फल विक्रेता सहित शहर के सभी व्यापरियों ने मुआवजे की मांग को लेकर घण्टों जाम लगाया रखा।

वहीं व्यापारियों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। व्यापारी नेता का कहना था कि अगर जिला प्रशासन जल्द ही इन व्यापारियों को मुआवजा नहीं दिलाता तो व्यापारी पूरे जनपद में दूकान बंद करके सड़क पर जाम लगा दें। साथ ही सड़क पर कोई भी अनहोनी होती है तो इसका जिम्मेदार जिला प्रशासन होगा।

बिजनौर शहर के सब्जी और फल मंडी की दुकानों पर 14 फरवरी की रात्रि को अचानक आग लग गई थी। उधर इस आग में इन व्यापारियों की 52 दुकानें जलकर राख हो गई थी। वहीं इस आग की लपटे बिजनौर विधानसभा चुनाव 15 फरवरी को भी देखने को मिली थी। क्योंकि सुबह मतदाता को वोट देना था और इस आग को लेकर जिले भर कई तरह की अफवाह भी फैल गई थी। गुरुवार को शहर के सभी व्यापारियों ने घण्टा घर के चौराहे पर पहुंचकर पहले तो सड़क पर जाम लगा दिया। बाद में इन व्यापारियों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

Image may contain: 10 people, crowd

व्यापारी संघ के अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि इन सभी व्यापारियों को जिला प्रशासन मुआवजा दिलाए। अगर जिला प्रशासन मुआवजा नहीं देता तो व्यापारी सड़क पर उतरकार आंदोलन करेंगे। मौके पर पहुंचे एडीएम बिजनौर व्यापारियों को बताया कि दुकानों में आग शार्ट सर्किट के कारण लगी थी और जिला प्रशासन ने प्रदेश सरकार को मुआवजे के लिए पत्र लिखा है। प्रदेश सरकार की अनुमति मिलने के बाद ही इन व्यापारियों को मुआवजा दिया जाएगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???