scriptBJP में बगावत! दीनदयाल जयंती पर एक साथ नहीं जले भाजपाइयों के दीप | BJP leaders celebrate Pandit dindayal upadhyay anniversary | Patrika News
मुरादाबाद

BJP में बगावत! दीनदयाल जयंती पर एक साथ नहीं जले भाजपाइयों के दीप

भाजपाइयों ने कार्यक्रम सामूहिक ना करके अलग-अलग गुटों में आयोजित किया

मुरादाबादSep 25, 2016 / 06:54 pm

Rajkumar

pandit dindayal upadhyay

pandit dindayal upadhyay

मुरादाबाद। भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर जनपद में भारतीय जनता पार्टी द्वारा अलग अलग संगठनों द्वारा कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसमें पार्टी द्वारा विचार गोष्ठियों के आलावा कई तरह के कार्यक्रम रखे गए, जिसमें अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी की ओर आकर्षित करने का प्रयास किया गया लेकिन सबसे ज्यादा इस बार भी हैरानी कार्यक्रम सामूहिक न होकर अलग-अलग गुटों में आयोजित किए गए। जिसकी रणनीति के पीछे अपनी अपनी ताकत व अपने अपने समर्थक साधना था।


रविवार सुबह से भारतीय जनता पार्टी व उसके अनुषांगिक संगठनों द्वारा महानगर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी हुई की शहर सीट से टिकेट के दावेदारों ने अपने अपने स्तर से अपने अपने कार्यक्रम बांट लिए और अपनी टोली के साथ ही नजर आए।

पूर्व महानगर अध्यक्ष व 2012 के उपविजेता रितेश गुप्ता ने कटघर क्षेत्र में चिकित्सा शिविर लगवाया और लोगों व कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया तो उधर इस बार अपने आपको प्रबल दावेदार के रूप में प्रस्तुत कर रहे मनोज गुप्ता एडवोकेट ने लाइन पार इलाके में गोष्ठी कर दीनदयाल जयंती मनाई। उनके साथ मेयर विनोद अग्रवाल की मौजूदगी भी अलग ही अहसास करा रही थी कि टिकट की इस दौड़ में भाजपा में अंदरखाने जंग तेज हो गई है।


फिलहाल पूरे दिन में भाजपा द्वारा दर्जन भर से अधिक कार्यक्रम कर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन इस शीत युद्ध में सामूहिक कार्यक्रम क्यों नहीं हुआ इस पर सभी चुप्पी साध गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो