Patrika Hindi News

1 दिसंबर को विरोधियों की बोलती बंद कर देंगे पीएम मोदी

Updated: IST Narendra Modi
बीजेपी का प्लान, एक साथ चार स्थानों से निकलेगी परिवर्तन यात्रा

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले अपने लिए माहौल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में एक साथ चार स्थानों से परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। जिसमें वेस्ट यूपी में सहारनपुर से यात्रा शुरू होगी। वहीं यात्रा की जनपदवार तैयारियों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने वेस्ट यूपी के सभी जिलों के पदाधिकारियों से चर्चा की और साथ ही जिम्मेदारी भी तय की गईं।

यात्रा के दौरान ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली भी होनी है। इसके लिए स्थानों पर भी चर्चा हुई, जिसमें एक दिसम्बर को परिवर्तन यात्रा मुरादाबाद पहुंचेगी और इसी दिन पीएम मोदी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

भाजपा ने भले ही अभी अपने सीएम प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं लेकिन वो इस बार के विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी के चेहरे पर ही वोट मांगेगी। इसी के तहत ही पूरे प्रदेश का मंथन करने के लिए भाजपा द्वारा अलग-अलग जगह से परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है। जिसमें पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की टीम रहेगी और लगभग हर विधानसभा में ये यात्रा रुकेगी। इसका मकसद जनता से सीधा संवाद और कार्यकर्ताओं में उत्साह भरना है।

इसी उत्साह को और चरम पर पहुंचाने का काम पीएम मोदी की रैलियां भी करेंगी। मुरादाबाद में यात्रा एक दिसम्बर को पहुंचेगी और इसी दिन पीएम मोदी की जनसभा का भी कार्यक्रम स्थानीय पदाधिकारियों को मिल गया है। जिसके बाद कार्यकर्त्ता व पदाधिकारी खासे उत्साहित हैं।

महानगर अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं। यात्रा के साथ-साथ पीएम की रैली को भी कार्यकर्त्ता सफल बनाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष केसव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को गाजियाबाद में यात्रा से संबंधित जिम्मे​दारियां स्थानीय पदाधिकारियों को सौंपी। जिसमें उनके स्वागत से लेकर उसका प्रचार सब शामिल है।

मुरादाबाद में पीएम मोदी की रैली इसलिए भी महत्वपूर्ण है। क्योंकि मंडल में भाजपा के पास गिने चुने ही विधायक हैं। जबकि मुरादाबाद में छह की छह विधानसभा सूनी हैं। कार्यकर्ता मान रहे हैं कि मोदी की रैली से बदलाव होगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???