Patrika Hindi News
UP Scam

बिजनौर में आतंकी मिलने से मंडल में हाई अलर्ट

Updated: IST police
पुलिस ने हाटलों और सार्वजनिक स्थलों पर चलाया शघन चेकिंग अभियान

मुरादाबाद। गुरूवार को बिजनौर में संदिग्ध आतंकी पकड़े जाने के बाद पूरे मुरादाबाद मंडल में अलर्ट जारी कर दिया गया है। जिसके तहत दिन में जहां रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर शघन चेकिंग अभियान चलाया गया, वहीं रात में पुलिस और खुफिया विभाग की टीमों ने होटलों और ढ़ाबों में चेकिंग अभियान चलाया।
बिजनौर पर आतंकी नजर

आईजी बरेली विजयप्रकाश के मुताबिक इस इलाके में संदिग्ध आतंकी का पकड़ा जाना चिंता का विषय है। लिहाजा एहतियात के तौर पर चौकसी बरती गई है व चेकिंग अभियान चलाकर ऐसे लोगों पर निगाह रखी जा रही है. दरअसल सूबे सहित या देश के किसी इलाके में कोई आतंकी वारदात होती है, तो खुफिया विभाग की निगाहें मुरादाबाद मंडल पर आकर टिक जाती हैं। तीन साल पहले बिजनौर में सिमी के तीन आतंकी पहचान छिपाकर रह रहे थे और धमाके के बाद भाग निकलने में कामयाब हुए थे। उस दौरान घर में बम बनाते वक्त विस्फोट हुआ था तब खुलासा हुआ था की यहां आतंकी रह रहे थे।

हाटलों को दिया सख्त निर्देश

एटीएस आईबी की टीमों ने मुरादाबाद के कटघर, मूंडापाण्डेय थाना क्षेत्र में आतंकियों के साथियों की तलाश में छानबीन शुरू की है। इसके साथ ही पिछले सप्ताह राज्यरानी हादसे के बाद एटीएस और एक्टिव हो गयी थी। देर रात सीओ कोतवाली पूनम मिश्रा ने पुलिस फ़ोर्स के रेलवे स्टेशन व कोतवाली इलाके के कई होटलों को चेक किया और कर्मियों को हिदायत भी दी की बिना आईडी प्रूफ के किसी को भी न ठहरने दें, साथ ही किसी संदिग्ध पर शक होने पर पुलिस को फोन करें।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???