Patrika Hindi News

> > > > income tax raid at kundan sweets

इस मिठाई वाले के यहां पड़ा छापा तो हिल गए दो राज्य, पढ़ें खबर

Updated: IST kundan
आयकर विभाग की टीम ने पूरी तैयारी के साथ सभी जगह एक साथ छापेमारी की

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बुधवार को उस वक्त हडकंप मच गया जब पीली कोठी स्थित कुन्दन स्वीट्स के प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारकर तमाम दस्तावेज खंगाले. यही नहीं कुन्दन स्वीट्स के घर व अन्य शहरों में स्थापित अन्य प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग की मुरादाबाद, हल्द्वानी व काशीपुर टीम ने छापा मारकर तमाम दस्तावेज आपने कब्ज़े ले लिए.

बुधवार दोपहर वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में आयकर विभाग की टीम पीली कोठी स्थित कुन्दन स्वीट्स, काशीपुर के महाराणा प्रताप चौक स्थित कुन्दन स्वीट्स, रामनगर स्थित कुन्दन स्वीट्स तथा काशीपुर में उनके घर पर पहुंची और छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस के साथ आई टीम को देख दुकान के कर्मचारियों एवं आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। टीम ने सभी जगहों पर पहुंचकर तमाम दस्तावेज कब्जे में लेेने के साथ ही जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी।

आयकर विभाग की छापेमारी के दौरान कोई भी व्यक्ति प्रतिष्ठानों में अंदर से बाहर तथा बाहर से अंदर आ-जा नहीं सका। बताया जा रहा है कि टीम ने कटोराताल पुलिस चौकी के निकट (परसादीलाल का बाग) स्थित प्रतिष्ठान स्वामी के घर जाकर भी जांच पड़ताल की।

आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक पिछले काफी समय से ट्रेस करने के बाद ही कुंदन स्वीट्स के तीन प्रतिष्ठानों पर एक साथ छापेमारी की गई। सूत्रों की मानें तो आने वाले दिनों में कुछ अन्य लोगों के यहां भी छापेमारी की जा सकती है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे