Patrika Hindi News

Video Icon EXCLUSIVE योगी के मंत्री के घर के सामने निर्माणाधीन जेल की दीवार काटकर लाखों का सरिया की चोरी

Updated: IST Rampur
तत्‍कालीन कैबि‍नेट मंत्री आजम खान ने किया था इस निर्माणाधीन जेल का शिलान्‍यास

रामपुर. जिले में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने राज्यमंत्री बलदेव ओलख के निवास के सामने निर्माणाधीन जेल की दीवार काटकर लाखों का सरिया चोरी कर ले गए। इस चोरी हुए सरिये की रिपोर्ट अभी तक ना तो जिला कारागार प्रशासन ने कोतवाली में लिखाई है और न ही उन्हें खबर है कि उनकी जेल की दीवार काटकर सरिया चोरी कर लिया गया है।

यहां बता दें जिस निर्माणाधीन जेल से लाखों का सरिया चोरी हुआ है उससे मात्र 500 मीटर की दूरी पर राज्य मंत्री बलदेव सिंह ओलख का घर है तो वहीं 500 मीटर दूर ही कोतवाली सिविल लाइन है। इसके बावजूद न पुलिस एक्टिव नजर आ रही है और न ही खुद मंत्री बलदेव ओलख। इतना ही नहीं जिला कारागार प्रशासन भी गहरी नींद में सोया हुआ है। हालांकि जेल का निर्माण अभी बंद है, लेकिन भू-माफियाओं ने जेल के आसपास की जमीन पर कब्ज़ा कर रखा है।

आजम खां ने किया था शिलान्‍यास

बता दें इस जेल का शिलान्‍यास सपा की सरकार में तत्‍कालीन कैबि‍नेट मंत्री आजम खान ने किया था। उसके बाद जेल का निर्माण शुरू किया गया। फिलहाल करीब 12 प्रतिशत निर्माण कार्य हो चुका है। इसमें सरकार अभी तक एक करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च कर चुकी है।

Rampur

पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल

मंत्री के इलाके से निर्माणाधीन जेल का सरिया चोरों ने चोरी कर लिया। ऐसे में सवाल उठना लाज़ि‍मी है कि अगर यह रामपुर पुलिस राज्य मंत्री के इलाके में पुलिसिंग ठीक से नहीं करती तो बाकी क्षेत्र में क्या करेगी। क्‍योंकि अगर इस इलाके में पुलिसिंग ढंग से होती तो शायद यह चोरी की घटना नहीं घटती।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???