scriptहमारा नेता कैसा हो: ‘जो भ्रष्टाचार में लिप्त ना हो’ | jago janmat: voters demanded not corrupted our Assembly candidates, up polls news hindi | Patrika News

हमारा नेता कैसा हो: ‘जो भ्रष्टाचार में लिप्त ना हो’

locationमुरादाबादPublished: Jan 18, 2017 01:51:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

बेरोजगारी और शिक्षा के साथ शहर का विकास करने वाला नेता चाहिए

hmara neta kaisa ho

hmara neta kaisa ho

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की आहट के साथ राजनीतिक दलों का प्रचार तेज हो गया है। जिसमें एक आध को छोड़ सभी दलों ने अब अपने प्रत्याशी भी घोषित कर दिए हैं, लेकिन क्या दलों के प्रत्याशी मतदाताओं के दिलों में भी उतर रहे हैं यही जानने की कोशिश पत्रिका ने वोटरों से की है। उनका नेता कैसा हो इस पर वोटरों ने अपनी अपनी राय रखी।

देखें वीडियो…


महानगर में निजी व्यवसाय और समाज सेवी राजीव शर्मा कहते हैं कि उनके हिसाब से उनका नेता ऐसा हो जो यहां की समस्याओं को दूर करें और शहर को विकास के रास्ते पर ले जाए। शहर में तमाम समस्याएं हैं जैसे रामगंगा नदी पर तटबंध बनना हो या जाम, ये प्रमुख समस्याओं को अपने बिंदु में रखकर इन्हें दूर करने वाला नेता हो। उधर छात्र अंकित शर्मा के मुताबिक मुरादाबाद में छात्रों की सबसे बड़ी समस्या यहां सरकारी यूनिवर्सिटी न होना है। यहां के छात्रों को बरेली या मेरठ जाना पड़ता है। साथ ही रोजगार के साधन बेहतर करने वाला नेता हो।

देखें वीडियो…


इसके साथ ही छात्रा वर्षा चौधरी के मुताबिक वर्तमान में बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है, इससे निपटने के लिए नेता काम करें। इनके मुताबिक पढ़े-लिखे बेरोजगार इस समय निम्न काम कर रहे हैं। उन्हें अपनी पढ़ाई लिखाई से समझौता करना पड़ता है। उधर निजी कर्मचारी दिव्या शर्मा कहती हैं कि नेताओं को महिलाओं के लिए सिर्फ घोषणा करने से बाज आना होगा और उनके लिए जरुरी योजनाएं जमीन पर उतारनी होगी।

देखें वीडियो…


कुल मिलाकर हर वर्ग की अलग-अलग डिमांड है। इस बार नेताओं से जुड़ी वोटरों की सबसे अहम मांग ये है कि वो भ्रष्टाचार में शामिल ना हो। इस चुनाव में नेता को भी जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए अथक प्रयास करना होगा।

देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो