scriptभज्जी-अश्विन है चकर्स, तो क्या आईसीसी है मेहरबान ? | Patrika News
खेल

भज्जी-अश्विन है चकर्स, तो क्या आईसीसी है मेहरबान ?

आईसीसी भले ही भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह और अश्विन को चकर नहीं मानती हो लेकिन पाक के संदिंग्ध सईद अजमल ने दोनों को ”चकर्स” कहकर खेल प्रेमियों को आश्चर्य में डाल दिया है। 

Nov 03, 2015 / 12:08 pm

satyabrat tripathi

मुंबई। आईसीसी भले ही भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह और रविचंद्रन अश्विन को चकर नहीं मानती हो लेकिन पाकिस्तान के ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने दोनों को ”चकर्स” कहकर खेल प्रेमियों को आश्चर्य में डाल दिया है। 

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट की माने तो पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के एक एंकर जैनब अब्बास ने ट्वीट कर बताया कि अजमल ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि भज्जी की सभी गेंदे अवैध एक्शन से डलती है। अजमल ने दावा किया उनकी कोहली 15 डिग्री से ज्यादा मुड़ती है। 

harbhajan singh

आपको बता दें कि सईद अजमल पर संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने पर प्रतिबंध लगा हुआ है। 38 साल के सईद अजमल ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 24 अप्रैल 2015 को ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। 

गौरतलब है कि हाल ही में यह खबर आई थी कि संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की वजह से बाहर चल रहे पाकिस्तानी गेंदबाज सईद अजमल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। लेकिन उन्होंने इस खबर का खंडन किया और राष्ट्रीय टीम में वापसी का पूरा विश्वास जताया था।

ravichandran ashwin

Home / Sports / भज्जी-अश्विन है चकर्स, तो क्या आईसीसी है मेहरबान ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो