Patrika Hindi News
UP Election 2017

मोदी के मंत्री ने राहुल गांधी और मायावती को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Updated: IST mayawati and rahul
कहा- अब अपने पैसे कहां छिपाएंगी मायावती

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनावों की घोषणा के साथ ही भाजपा ने भले ही अभी प्रत्याशी घोषित न किए हों, लेकिन उसकी आक्रामक रणनीति में कोई अंतर नहीं आया है। जिसके तहत चाहे फिर परिवर्तन यात्रा हो या तमाम सम्मलेन अब भाजपा ने व्यापरियों को रिझाने के लिए भी जोर आजमाइश शुरू कर दी है।

इसी कड़ी में शनिवार को मुरादाबाद में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा व्यापारी सम्मलेन आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान रहे। उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में सपा और बसपा के साथ कांग्रेस पर निशाना साधा और भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। धर्मेन्द्र प्रधान ने राहुल गांधी की खिचाई करते हुए कहा कि उनके इलाके में और कांग्रेस के कार्यकाल में 70 फीसदी आबादी के पास गैस नहीं थी। हमने ग्रामीण इलाकों में गैस पहुंचाई है।

Image may contain: 3 people, people standing, people eating and food

उन्होंने नोटबंदी पर बयान देते हुए कहा कि नोटबंदी का सबसे ज्यादा असर बसपा सुप्रीमो मायावती पर पड़ा है। क्योंकि वे अपना धन अब कहां छिपाएं इसलिए लगातार इसके खिलाफ बोल रही हैं। साथ ही सपा में परिवार और संपत्ति बढ़ने में पूरा परिवार लगा रहा और अब नाटक चल रहा है। जो कि प्रदेश की जनता के साथ धोखा है, जिसका जवाब जनता इस चुनाव में जरुर देगी।

इसके साथ ही धर्मेन्द्र प्रधान ने व्यापारियों से आह्वान किया कि वे मोदी सरकार के साथ आकर प्रदेश और देश को आगे बढ़ाएं। यहां बता दें कि नोटबंदी का असर व्यापार और व्यापारियों पर भी बेहद पड़ा था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???