Patrika Hindi News

पीएम मोदी की रैली को लेकर हाई अलर्ट, मुरादाबाद पहुंचे SPG कमांडो

Updated: IST Pm modi
तीन दिसंबर को पीएम मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है

मुरादाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली शनिवार को होनी है, जिसके लिए भाजपाई पिछले एक माह से अधिक समय से डटे हैं. रैली स्थल और पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर एसपीजी की टीम महनगर में पहुंच गयी है, टीम ने यहां रैली स्थल को अपने कब्जे में लेकर अपने हिसाब से काम करना शुरु कर दिया है. तकरीबन 40 एसपीजी कमांडो का दस्ता भी पीएम की सिक्योरिटी को अभेद बनाने के लिए पहुंच गया है. टीम ने पीएम के मंच को लेकर ख़ासा जोर दिया है. मोदी के मंच तक पहुंचने के लिए जाली वाली बैरीकेडिंग की गयी है. मंच के पीछे आठ सौ मीटर पीछे ही हेलीपैड बनाया गया है, वहां से फ्लीट से मोदी मंच पर पहुंचेंगे.

अलर्ट पर अस्पताल

एसपीजी की टीम ने पूरे रैली स्थल को खंगाला ही मजदूरों का भी रिकॉर्ड चेक करने के साथ उनके मोबाइल भी सर्विलांस पर ले लिए हैं. इसके आलावा मोदी के साथ मंच पर कुछ खास नेताओं को ही जगह मिलेगी. खुद आईजी जोन वीएस मीणा ने भी रैली स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया. खुद एडीजी ला एंड आर्डर ने वीडियो कांफ्रेस्निग के जरिये स्थानीय अधिकारियों को दिशा निर्देशित किया. पीएम की रैली को लेकर कई जगह सेफ जोन बनाया गया है, इनमें दिल्ली रोड स्थित टीएमयू का मेडिकल कॉलेज के साथ साईं अस्पताल को भी अलर्ट किया गया है.

पुलिस वालों को भी हो रहा वेरीफिकेशन

उधर, पीएम मोदी की सुरक्षा की संवेदनशीलता को देखते हुए देर रात कई स्थानों पर सर्च आॅपरेशन भी चलाया गया. भाजपा नेताओं को भी निर्देश दिए गए हैं की मंच और उसके आसपास सिर्फ नामित लोग ही पहुंचे. सुरक्षा का आलम ये है की ड्यूटी में लगे पुलिस कर्मियों का भी एसपीजी अपने हिसाब से वेरीफिकेशन करा रहा है.

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???