Patrika Hindi News

पीएम मोदी की रैली हिट करने को भाजपा अपना रही ये फार्मूला

Updated: IST Pm modi
नोटबंदी के माहौल में रैली की भीड़ बढ़ाने के लिए भाजपा ने नया तरीका अपनाया है

मुरादाबाद: प्रदेश में सत्ता प्राप्त के करने के लिए चल रही भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को और धार देने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अलग—अलग स्थानों से जन सभाएं कर पार्टी के लिए प्रदेश में माहौल बनाने में जुटे हैं. इसी तर्ज पर वेस्ट यूपी के महत्वपूर्ण गढ़ मुरादाबाद में 27 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए पीएम मोदी की रैली प्रस्तावित है. जिसे सफल बनाने के लिए भाजपाई रात दिन एक किये हुए हैं, वहीं अब सोशल मीडिया के माध्यम से भी रैली का प्रचार और प्रसार शुरु कर दिया गया है। जिसको लेकर बीजेपी की आईटी टीम ने भी जनपद में डेरा डाल दिया है.

सोशल साइट पर लाइव रहेगा भाषण

परिवर्तन रैली में जहां एक ओर भाजपाई जमीनी स्तर पर जुटे हैं वहीं इस रैली की सफलता के लिए भाजपा की आईटी टीम भी लग चुकी है. तमाम स्लोगन व नारे बनाकर फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सऐप आदि सोशल मैसेंजर साइट्स पर डालें जा रहे हैं. जिसमें परिवर्तन रैली मुरादाबाद का ट्रेंड चलाया जा रहा है. एक और जहां तीन दिसम्बर को मोदी की रैली के लिए भाजपाई लगभग चार लाख की भीड़ का दावा कर रहे हैं, वहीं बीजेपी की आईटी टीम इसे बीजेपी की साइट्स से यू ट्यूब और फेसबुक पर लिंक देकर लाइव करेगी, ताकि अधिक से अधिक लोग मोदी की बात सुन सकें. बीजेपी के आईटी विभाग के संयोजक रचित गुप्ता के मुताबिक भाजपा की पूरी आईटीम टीम रैली को सफल बनाने में लगी है वहीं रैली वाले दिन दिल्ली से भी एक टीम आ जाएगी.

नोटबंदी में भीड़ लाना मुश्किल

दरअसल नोट बंदी के बाद उपजे माहौल ने भाजपा के कान खड़े हैं क्योंकि अभी बैंक और एटीएम में लाइन कम नहीं हो रही हैं, ऐसे में लोगों को मोदी की रैली तक खींच कर लाना भी उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. इसी कारण पिछले एक पखवाड़े से प्रदेश के दो बड़े नेताओं के साथ ही पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी आज मुरादाबाद पहुंच गए हैं और रैली की तैयारियों के साथ स्थनीय कार्यकर्ताओं को निर्देश भी देंगे.

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???