Patrika Hindi News

आगे-आगे चोर और पीछे-पीछे पुलिस, जानिए इस खबर में यूपी के किस शहर में हुआ ये खेल

Updated: IST Police run behind thieves
मुरादाबाद में चोर और पुलिस के बीच जमकर चला दौड़ा-दौड़ी का खेल।

मुरादाबाद. बच्चों को आपने अक्सर चोर पुलिस का खेल खेलते देखा होगा। ठीक ऐसा ही नजारा देखने को मिला मुरादाबाद शहर में। यहां भी चोर और पुलिस के बीच जमकर एक खेल चला। पहले वाहन चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस ने वाहन चोरों की प्रेस कांफ्रेंस कराई। इसके बाद वाहन चोर को मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां से पुलिस की आंख में धूल झोख कर वाहन चोर फरार हो गया। इसके बाद आधे घंटे बाद पुलिस ने वाहन चोर को फिर दुबारा धर दबोचा।
Displaying IMG_20170619_151025.jpg
आठ वाहन सहित चार वाहन चोर गिरफ्तार
मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में चार वाहन चोरों को आठ वाहन सहित गिरफ्तार किया गया था। वाहन चोरी की प्रेस वार्ता कर एसपी सीटी अभिषेक श्रीवास्तव ने अपनी टीम की इस उपलब्धि का खुलासा किया। इसके बाद मेडिकल कराने के लिए सभी आरोपियों को जिला अस्पताल लाया गया। मेडिकल के बाद इन सभी को अदालत में पेश करना था। मेडिकल के लिए आए आरोपी में से एक कैदी शादाब जिला अस्पताल से हथकड़ी खोल कर फरार हो गया। पास में खड़े दूसरे कैदी ने जब पुलिस कर्मी को बताया कि शादाब हथकड़ी खोल कर फरार हो गया तो पुलिस कर्मी के पैरों तले जमीन निकल गई। इसके बाद पुलिसकर्मी अमित और राजेन्द्र सिंह ने आरोपी शादाब के पीछे-पीछे दौड़ लगा दी। शादाब दोनों पुलिस कर्मी को पीछे आता देख सिविल लाइन की हेडिल कालोनी में घुस गया और एक मकान की छत पर चढ़ गया, पुलिसकर्मी भी पीछे-पीछे चढ़ गया। शादाब जब एक छत से दूसरी छत पर जैसे ही कूदा वहां शादाब का पैर टिन शेड से कट गया ओर शादाब गिर गया। पुलिस कर्मी ने तुरंत शादाब को धर दबोचा और पकड़ कर उपचार के लिए जिला अस्पताल ले आया।
Displaying IMG_20170619_150259.jpg
कैदी को दुबारा पकड़ने के बाद पुलिस ने ली राहत की सांस
कैदी भागने की सूचना पाकर कटघर सीओ चक्रमणि त्रिपाठी, कटघर थाना प्रभारी रवि कुमार भारी पुलिस बल लेकर जिला अस्पताल पहुंच गए। कैदी को दुबारा पकड़ने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। कैदी शादाब से पूछा गया कि वह क्यों भागा, तो शादाब ने बताया कि वह निर्दोष है। इसलिए भागा था।
Displaying IMG_20170619_150755.jpg
पुलिस की सूझबूझ से पकड़ा गया आरोपी
बताया जाता है कि शादाब की बहन भी एक बार पिछले साल जेल जा चुकी है। अपने कैदी प्रेमी के साथ मुरादाबाद में वेव सिनेमा हाल में फिल्म दिखाने के आरोप में जिसमें एक पुलिस कर्मी भी सस्पेंड हुआ था। पुलिस ने वेव सिनेमा से है तीनो को फिल्म देखते पकड़ा था। कटघर सीओ चक्रमणि त्रिपाठी ने बताया कि शादाब का मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल में लाया गया था। जिला अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में बहुत भीड़ होने के कारण शादाब अपनी हथकड़ी ख़ोलने में कामयाब हो गया और पुलिस की निगाह से बचते हुए भाग निकला। इसमें पुलिस कर्मी अमित और राजेन्द्र सिंह ने बहुत सूझबूझ ओर फुर्ती से काम किया और फरार शादाब को दुबारा पकड़ लिया गया है ।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???