script‘कंफ्यूज नेता हैं राहुल गांधी, वह आलू की भी फैक्ट्री लगाते हैं’ | rahul gandhi is confused leader says bjp leader | Patrika News
मुरादाबाद

‘कंफ्यूज नेता हैं राहुल गांधी, वह आलू की भी फैक्ट्री लगाते हैं’

नोटबंदी पर पीएम मोदी का बचाव करते हुए भाजपा प्रवक्ता कुछ ज्यादा ही बोल गए

मुरादाबादNov 24, 2016 / 07:49 pm

sandeep tomar

bjp leader chandra mohan

bjp leader chandra mohan

मुरादाबाद: नोट बंदी के बाद विपक्ष के वार झेल रही भाजपा के बचाव में अब उसके नेता लगातार विपक्ष पर भी कटाक्ष करने से नहीं चूक रहे और हर तरीके से नोट बंदी को सही ठहराकर विरोधियों को जबाब दे रहे हैं. इसी क्रम में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर चंद्रमोहन ने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी कंफ्यूज नेता हैं, राहुल गांधी के पास कोई विजन नहीं है कभी वो खाटसभा करते हैं और अभी आलू की फैक्ट्री लगाते हैं और अब वो उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले चटाई सभा करते नजर आयेंगे. वो कल राहुल गांधी दोबारा दिए गए बयान का जवाब दे रहे थे.



तीन दिसंबर को मोदी की रैली


वहीं, कल दिल्ली में हुए विपक्ष के बड़े प्रदर्शन पर बोलते हुए कहा कि सांसदों का एक साथ होना कोई मायने नहीं रखता, ये सब वो लोग हैं जो काले धन के समर्थक हैं और ये वो लोग हैं जो दहशतगर्दों के समर्थक हैं और इसके बाद सपा और बसपा पर भी जमकर भड़ास निकाली, वो आगामी 3 दिसम्बर मैं होने वाली मोदी की परिवर्तन रैली की तैयारी के सम्बन्ध मैं मुरादाबाद पहुंचे हैं. यहां बता दें कि तीन दिसम्बर को होने वाली रैली के लिए भाजपा के प्रदेश स्तर के दो पदाधिकारी लगातार डेरा डाले हैं.

चिंता में भाजपाई


चूंकि नोट बंदी के बाद लोगों को हो रही मुश्किलों में भाजपा की परिवर्तन यात्रा और मोदी की रैली दोनों को सफल बनाने के लिए भाजपाई खासा चिंतित है. इसीलिए ही अब विपक्ष के नोट बंदी के विरोध को भाजपाई कालेधन का समर्थक बताकार अपने लिए माहौल बनाने में जुटे हैं.

Home / Moradabad / ‘कंफ्यूज नेता हैं राहुल गांधी, वह आलू की भी फैक्ट्री लगाते हैं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो