scriptराहुल गांधी का रोड शो और सुरक्षा के लिए दिल्ली से पहुंची एसपीजी की टीम | rahul gandhi road show prepration by spg and local agencies | Patrika News

राहुल गांधी का रोड शो और सुरक्षा के लिए दिल्ली से पहुंची एसपीजी की टीम

locationमुरादाबादPublished: Sep 26, 2016 07:37:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

एक ही दिन में बरेली से चलकर रामपुर, मुरादाबाद और अमरोहा सहित चार जिलों में करेंगे रोड शो

see pictures of rahul gandhi road show

see pictures of rahul gandhi road show in gorakhpur

मुरादाबाद। पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाद अब 28 सितम्बर से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी किसान यात्रा करने वाले हैं। राहुल गांधी 28 सितम्बर को बरेली से इसकी शुरुआत करेंगे। राहुल गांधी का एक ही दिन में बरेली से चलकर रामपुर, मुरादाबाद और अमरोहा सहित चार जिलों में अपनी दस्तक देने का कार्यक्रम है।

दिल्ली से आई टीम

इस दौरान राहुल गांधी के स्वागत में खाट पंचायत और रोड शो का कार्यक्रम रखा गया है। राहुल गांधी के कार्यक्रम के मद्देनजर दिल्ली से आए एसपीजी के अधिकारियों और स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने पुलिस प्रशासन के साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।


खाट सभा का आयोजन

मिशन 2017 की तैयारियों में जुटी कांग्रेस पार्टी इस बार राहुल गांधी की किसान यात्रा के जरिये यूपी में खाट पंचायतों का आयोजन कर रही है। मुरादाबाद में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने राहुल गांधी की 28 सितम्बर को होने वाली किसान यात्रा की जानकारी देते हुए बताया की राहुल गांधी 28 सितम्बर रामपुर से मुरादाबाद पहुंचेंगे और यहां एक रोड शो करेंगे। इसके बाद शाम को अमरोहा के लिए रवाना हो जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो