Patrika Hindi News

> > > > Samajwadi Party former state minister Ompal Singh Nehra support to PM Modi on demonetisation

UP Election 2017

Video Icon सपा नेता और पूर्व राज्यमंत्री ने नोटबंदी मामले में किया प्रधानमंत्री का समर्थन

Updated: IST pm modi
बोले- पीएम मोदी ने उठाया साहसिक कदम, राष्‍ट्रहित में करूंगा सपा का भी विरोध

बिजनौर. प्रधानमंत्री के नोटबंदी के फैसले के बाद समाजवादी पार्टी के पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ओमपाल सिंह नेहरा ने मोदी की तारीफ करते हुए इसे ऐतिहासिक फैसला बताया है। उधर पूर्व राज्य मंत्री ने इसे कालेधन, नकली करेंसी, नशीली दवाओं के कारोबार कर रहे लोगों पर शिकंजा कसा जाना बताया है। मंत्री ने बताया कि देश में लगातार राजनीतिक भ्रष्‍टाचार, सरकारी अधिकारियों द्वारा ली जाने वाली रिश्वत पर इस नोटबंदी के बाद लगाम लगी है। साथ ही पूर्व राज्यमंत्री ने सभी पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए मायावती सहित कांग्रेस और अपनी सपा पार्टी पर भी नोटबंदी को लेकर मीडिया को बयान दिया।

देखें वीडियो-

उधर भ्रष्‍टाचारियों पर लगाम लगाने को लेकर पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ने कहा कि सन 2000 से लेकर विगत 16 वर्षों में केंद्र अथवा राज्यों में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के मंत्री मंडल के सहयोगी सभी लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अचल-चल सम्पति का ब्यौरा लेना चाहिए। शपथ पत्र द्वारा सभी का ब्यौरा लिया जाये। साथ ही ऐसे लोग जो भ्रष्‍टाचार में लिप्त हैं उन्हें सार्वजानिक किया जाये।

उन्‍होंने कहा कि प्राथमिक तौर पर देखने के बाद जो मसले अपराध /आर्थिक की श्रेणी में आते हों उन्हें मंडलीय स्तर पर सीबीआई अदालतों के अनुसार सुना जाये। केंद्र सरकार ऐसा प्रावधान लागू करे, जिससे देश में बड़े भ्रष्‍टाचारियाें को सजा मिल सके। उधर मंडल कोर्ट में सुनवाई के बाद दोषी पाये जाने वाले लोगों की सुनवाई हाईकोर्ट में न होकर सीधे सुप्रीम कोर्ट में 6 माह के अंदर की जाये।

उन्‍होंने कहा कि इस प्रक्रिया को अपनाकर केंद्र सरकार न केवल राजनीति में स्थापित भ्रष्ट नेताओं और भ्रष्‍ट अधिकारियों पर शिकंजा कस पाएगी, बल्कि देश में सच्चे लोकतंत्र की स्थापना होगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???