Patrika Hindi News

शिव बहादुर ने लखनऊ में किया चुनाव प्रचार

Updated: IST shiv bahadur saxena
पश्चिमी उत्तर प्रदेश में वोटिंग खत्म होने के बाद प्रत्याशी कर रहे हैं राज्य में दूसरे क्षेत्रों में प्रचार

रामपुर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव खत्म होने के बाद कई प्रत्याशियों ने अब चुनाव प्रचार के लिए राज्य में दूसरे क्षेत्रों का रुख किया है ताकि अपनी पार्टी की मदद कर सकें। इसी में रामपुर के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शिव बहादुर सक्सेना शामिल हैं।

हाईकमान ने प्रचार को बुलाया

शिव बहादुर को चुनाव के तुरंत बाद हाईकमान का बुलावा आया कि वो अब लखनऊ जाकर प्रचार करें। वह ऐसे प्रत्याशी हैं, जिन्होंने अपनी विधानसभा सीट रामपुर में समाजवादी पार्टी के दिग्गज आजम खां को जबरदस्त टक्कर दी है। उनके चुनाव प्रचार में महिमा चौधरी समेत कई दिग्गजों ने आकर प्रचार किया। खुद शिवबहादुर ने जिस तरीके से चुनाव में प्रचार अभियान को संभाला और लगातार एक्टिव रहे, उससे राज्य के भाजपा प्रभारी ओमप्रकाश माथुर खासे प्रभावित हुए।रामपुर में वोट पड़ते ही उन्हें चुनाव प्रचार के लिए लखनऊ बुलाया गया। लखनऊ में तीसरे चरण की वोटिंग 19 फरवरी को है। अब वहां चुनाव प्रचार का काम शुक्रवार की शाम थम गया।

शिव बहादुर ने शुक्रवार को लखनऊ में कई चुनावी बैठकों को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रत्याशी सुरेश श्रीवास्तव और भाजपा प्रत्याशी अरुण सक्सेना मौजूद रहे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???