Patrika Hindi News

Video Icon ...तो ऐसे मिलेगी 24 घंटे बिजली 

Updated: IST transformer
बिजली अफसर नहीं हुए गंभीर, दफ्तर के सामने ही धूं धूं कर फुंक गया ट्रांसफॉर्मर

मुरादाबाद। योगी सरकार आने के बाद भी बिजली अधिकारीयों का रवैया चेंज नहीं हुअ है। क्या शहर और क्या गांव अभी भी कई जगह पुराने और खतरनाक हो चुके ट्रांसफार्मर नहीं बदले गए हैं, जिनसे आये दिन घटनाएं सामने आ रही हैं। कुछ ऐसा ही मामला मुरादाबाद के सिविल लाइन थान क्षेत्र का है।

बिजली कार्यालय के सामने ही जला ट्रांसफॉर्मर

यहां अंबेडकर पार्क के सामने ही बिजली विभाग का दफ्तर और उसके पास ही ट्रांसफॉर्मर रखा है। शुक्रवार दोपहर इस ट्रांसफॉर्मर से अचानक आग की लपटें उठने लगी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना बिजली विभाग व दमकल विभाग को दी, लेकिन आधा घंटा बीत जाने के बाद दोनों जगह से कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा।

लग गया जाम

अब चूंकि ये रास्ता डीएम व कमिश्नर कार्यालय के साथ ही कचहरी व कई स्कूल कॉलेज को भी जाता है लिहाजा लोगों की भीड़ से जाम जैसे हालत बन गए। काफी देर पहुंची दमकल की टीम ने ट्रांसफॉर्मर की आग पर काबू पाया। उधर बिजली विभाग के अधिकारियों के मुताबिक गर्मी के मौसम में अक्सर ट्रांसफॉर्मर में आग लग जाती है।

गुल हो गई बिजली

उधर ट्रांसफार्मर में आग लगने से इस इलाके की बिजली भी गुल हो गयी। जबकि दो दिन पहले ही पीवीवीएनएल अभिषेक प्रकाश सिंह स्थानीय अधिकारीयों को बिजली व्यवस्था सुधारने के निर्देश देकर गए थे. विभाग की लापरवाही का यह हाल तो तब है जबकि सीएम योगी ने शहर को 24 घंटे पावर सप्लाई के आदेश दे रखे हैं।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???