Patrika Hindi News
UP Election 2017

Video Icon कोहरे का कहर, बस-डीसीएम की टक्कर में दो की मौत

Updated: IST accident
कोहरे के बीच तेज गति से आ रही बस सामने से आ रहे डीसीएम ट्रक में जा घुसी

बिजनौर। बिजनौर के एनएच 119 रोड पर घने कोहरे के चलते डीसीएम ट्रक और रोडवेज बस की आमने—सामने की टक्कर हो गई। तेज रफ्तार बस सामने से आ रहे डीसीएम ट्रक में जा घुसी। इस जोरदार टक्कर में 2 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल 2 यात्रियों को मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसे में घायल 7 लोगों का इलाज जिला अस्पताल बिजनौर में चल रहा है। गंभीर घायलों को लेकर जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि कुछ यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच हुआ है। वहीं इस हादसे के बाद घायलों के परिजन अस्पताल में पहुचकर अपनों का हाल चाल लेने में लगे हैं।

तेज गति पर थी बस

दरअसल यह हादसा बिजनौर के बैराज रोड एनएच 119 पर सुबह के वक़्त हुआ। बस बिजनौर से दिल्ली जा रही थी, जल्दी पहुंचने के चक्कर में बस चालक सुरेश बस को काफी तेज़ गति से लेकर जा रहा था। घने कोहरे के कारण ड्राइवर को सामने से आ रहा डीसीएम ट्रक दिखाई नहीं​ दिया। जब तक चालक बस की स्पीड पर काबू कर पाता तब तक बस और डीसीएम की टक्कर हो गई। यात्रियों की मानें तो बस बिजनौर से दिल्ली जा रही थी।

सुबह घाना कोहरा छाया हुआ था, तभी सामने से आ रही डीसीएम ने बस पर टक्कर मार दी। इस जोरदार टक्कर में अब तक 2 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 2 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को बिजनौर अस्पताल के डॉक्टर केके सिंह ने मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया है। साथ ही बिजनौर जिला अस्पताल में 7 घायल यात्रियों का इलाज भी जिला अस्पताल डॉक्टर कर रहे हैं। उधर, इस दर्दनाक हादसे के बाद से जहा यात्री सहमे हुए हैं। वहीं इस हादसे में मरने वालों के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???