Patrika Hindi News
UP Scam

Video Icon परिवर्तन यात्रा में मुस्लिमों ने लगाए मोदी-बीजेपी जिंदाबाद के नारे

Updated: IST BJP parivartan yatra
भाजपा की जनसभा में काफी तादात में मुस्लिम समुदाय के लोग नेताओं की बात सुनने पहुंचे

संभल/मुरादाबाद: चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं और वोट बैंक बढ़ाने में एक दूसरी पर जम कर निशाना साधते रही हैं. वहीं बीजेपी सत्ता परिवर्तन यात्रा निकाल कर सरकार की उपलब्धियां गिनाने में लगी है. मंगलवार को तस्वीर अलग थी बीजेपी की परिवर्तन यात्रा और उसमें काफी तादात में मुस्लिम समुदाय के लोग नेताओं की बात सुनने पहुंचे. यह लोग मोदी—बीजेपी जिन्दाबाद के नारे लगा रहे थे.

लगे मोदी-मोदी के नारे

दरअसल संभल में सत्ता परिवर्तन यात्रा अल्पसंख्याक मोर्चा के कार्यकर्ताओं और मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोगों ने परिवर्तन यात्रा का जोरदार स्वागत किया. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी जिंदाबाद के खूब नारे लगाए, अल्पसंख्याक मोर्चे के प्रदेश उपाध्यक्ष ईमरान तुर्की, केंद्रीय राज्य मंत्री संजय बालियान, निरंजना ज्योति यात्रा के दौरान मौजूद रहे.

दंगा करवाती हैं सपा-बसपा

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और बुन्देलखंड से आई साध्वी निरंजना ज्योति ने संभल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा निकाली. वहीं संजीव बालियान का संभल में परिवर्तन यात्रा में अल्पसंख्याक मोर्चा के कार्यकर्ताओं और मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोगों ने परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मोदी और बीजेपी के जिंदाबाद के नारे लगाए वहीं मंच से जनता को संबोधन कर रहे संजीव बालियान ने बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पार्टियां लूटने खसोटने की पार्टियां हैं. ये एक दूसरे से लड़वाने वाली पार्टिया हैं. ये दंगा करवाती हैं.

सभी दें 50 दिनः बालियान

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि अगर मोदी सरकार ने किसी बड़े उद्योगपति का कर्ज माफ किया होगा तो मैं त्याग पत्र दे दूंगा. नोटबंदी को लेकर उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी 50 दिन मांग रहे हैं तो देने में क्या हर्ज है. पचास दिन सबको देने चाहिए नोट बंदी से पहले बिहार से हापुड़ तक पार्टी कार्यालय के लिए जमीनों की खरीद पर बालियान ने कहा कि सभी बैनामे देख लिए जाएं सब कानूनी रूप से जमीन पार्टी कार्यालय के लिए खरीदी है.

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???