Patrika Hindi News

> > > > yadav family feud and Excise Department casually running illicit liquor racket

लड़ रहे हैं चाचा-भतीजे और मर रही है जनता, दो सगे भाई मरे

Updated: IST Samajwadi Party
आबकारी विभाग की लापरवाही से फल-फूल रहा है जहरीली शराब का धंधा

मुरादाबाद/अमरोहा। चाचा-भतीजे के विवाद में उलझे अधिकारियों की लापरवाही का खामियाजा अब प्रदेश की निर्दोष जनता को भुगतना पड़ रहा है। भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे कुछ विभाग तो इस कदर लापरवाह हो गए हैं कि उन्हें अब लोगों की जान की भी परवाह नहीं है। यही हाल कुछ प्रदेश के आबकारी विभाग का भी है। जिनकी लापरवाही के कारण जहरीली शराब का धंधा खूब फल-फूल रहा है।

बेतहाशा पैसे कमाने की होड़ में कुछ जहरीली शराब भी बेचने से नहीं छोड़ रहे हैं। जिस कारण आए दिन सूबे के अलग-अलग इलाकों में लोगों की मौत भी हो रही है। अभी पिछले दिनों जहरीली शराब से मुरादाबाद में एक आदमी की मौत हो गई थी। जबकि दो की जान पर बन आई थी, बमुश्किल डॉक्टरों ने उन्हें बचाया था। वहीं अब पड़ोसी जनपद अमरोहा में जहरीली शराब ने दो सगे भाइयों को लील लिया।

अमरोहा जनपद में जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है। जहां जहरीली शराब पीने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। जिसका उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं शराब पीने से हुई दो लोगों की मौत से पुलिस अपना पल्ला झाड़ रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत शराब पीने से नहीं बल्कि बीमारी से हुई है। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।

पूरी घटना जनपद अमरोहा के थाना गजरौला इलाके के गांव सिहाली गोसाई की है। जहां गांव के ही रहने वाले दो सगे भाई नरेंद्र सिंह व देवेंद्र सिंह ने अपने साथी हरी सिंह के साथ बैठकर कच्ची शराब को पीया। जिसके बाद तीनों की हालत बिगड़ने लगी और शरीर में जहरीली शराब फैलने से तीनों चिल्लाने लगे।

हालत बिगड़ने पर पहुंचे तीनों के परिजनों ने उनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दोनों सगे भाई नरेंद्र व देवेंद्र की मौत हो गई। जबकि तीसरे हरी सिंह की हालत गंभीर बनी है, घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है। जबकि पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि शराब से मौत नहीं हुई लेकिन अस्पताल में जिनकी और मौत की जंग लड़ रहे हरी सिंह की पत्नी व गांव के ग्रामीण का कहना है की इनकी मौत शराब पीने से ही हुई है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे