Patrika Hindi News

> > > > dial 100 admitted in man still patient missing from hospital

डायल 100 ने कराया भर्ती फिर भी अस्पताल से लापता हुआ मरीज: जानिए क्यो 

Updated: IST morena
सेंथरा गांव के पास सड़क दुर्घटना में घायल होने की सूचना पाकर पुलिस ने सड़क किनारे पड़े घायल को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन सुबह परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो घायल अस्पताल से नदारद था

मुरैना. कस्बे के सेंथरा गांव के पास सड़क दुर्घटना में घायल होने की सूचना पाकर पुलिस ने सड़क किनारे पड़े घायल को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन सुबह परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो घायल अस्पताल से नदारद था। बताया जाता है कि घायल लोडिंग वाहन चलाता है, लेकिन पुलिस इसे संदिग्ध मान रही है क्योंकि उसका वाहन खेत में 50 मीटर अंदर था और वह सड़क किनारे मिला था।

वाहन पर भी कोई टक्कर जैसे निशान नहीं थे। पुलिस की डायल 100 को किसी कॉलर ने जानकारी देकर बताया कि सेंथरा के पास एक घायल पड़ा हुआ है। इसी सूचना पर जाकर डायल 100 ने घायल को उठाया और उसे अस्पताल पहुंचाया। सुबह होने पर घायल के परिजन अस्पताल पहुंचे। वह शिवदत्त भदौरिया निवासी गोरमी है, जो लोडिंग वाहन चलाता है। परिजन के मुताबिक उन्हें शिवदत्त की गाड़ी के एक्सीडेंट की सूचना किसी गाड़ी चालक ने फोन से दी, लेकिन अस्पताल पहुंचे तो शिवदत्त यहां नहीं मिला।

परिजन थाने पहुंचे तो उन्होंने शिवदत्त को अस्पताल में भर्ती कराना बताया। वहीं डाक्टरों ने शिवदत्त की पट्टी की,लेकिन वह किसी को बिना बताए ही चला गया। उधर पुलिस इसे सड़क दुर्घटना में घायल नहीं मान रही है क्योंकि शिवदत्त की गाड़ी खेत में 50 मीटर अंदर थी वहीं गाड़ी पर एक्सीडेंट जैसे कोई निशान भी दिखाई नहीं दे रहे थे और शिवदत्त को पुलिस सड़क किनारे से उठाकर लाई थी। उधर, शिवदत्त घर नहीं पहुंचा और उसका मोबाइल भी बंद जा रहा था, जिससे परिजन भी किसी अनहोनी की आशंका से परेशान थे। फिलहाल पुलिस शिवदत्त को खोजने का प्रयास कर रही है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे