scriptसाधु ने स्टेशन पर लगाया बेहोशी का इंजेक्शन, बगिया में ले जाकर 3 ने किया RAPE | Gang rape in morena | Patrika News
मोरेना

साधु ने स्टेशन पर लगाया बेहोशी का इंजेक्शन, बगिया में ले जाकर 3 ने किया RAPE

कथित साधु एक महिला को रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर खाकी बाबा बगिया में ले गया, वहां पर उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया। 

मोरेनाJul 22, 2016 / 04:53 pm

नितेश तिवारी

gang rape in morena

gang rape in morena


ग्वालियर/मुरैना. कथित साधु एक महिला को रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर खाकी बाबा बगिया में ले गया, वहां पर उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया। होश में आने पर महिला को शराब पिला दी, जिससे वह फिर से बेहोश हो गई। किसी ने 108 एम्बुलेंस को फोन किया। 

लोगों ने चेहरे पर पानी डाला
महिला बगिया के बाहर पीपल के पेड़ के नीचे बेहोशी की हालत में पड़ी थी। कुछ लोगों ने उसके ऊपर पानी डाला तब उसको कुछ होश आया। एम्बुलेंस स्टाफ ने उसको जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां से अस्पताल पुलिस चौकी स्टाफ ने उसको चौकी पर बैठाया और स्टेशन रोड थाने को फोन किया। वहां से पुलिस आई और महिला को ले गई।
महिला रानी (35) परिवर्तित नाम अपने आपको डोंगरीपुरा उड़ीसा की निवासी बता रही है। रानी ने अस्पताल चौकी पर पुलिस को बताया कि वह रात को ट्रेन से मुरैना के प्लेटफॉर्म नं. एक पर उतरी। नौ बजे एक साधु व दो अन्य लोग आए और साधु ने मेरे हाथ में इंजेक्शन लगाया, मैं बेहोश हो गई। 

रेप कर शराब पिला दी
रात को मुझे कुछ होश आया तो मैंने पाया कि मेरे साथ तीन लोगों ने गलत काम किया है। महिला के साथ एक कबाड़ा बीनने वाला भी था। जो खाकी बाबा बगिया में ही रहता है, उसने बताया कि सुबह महिला मुझे मिली तो मैंने सोचा इसका कोई नहीं है, इसके साथ गलत हुआ है तो इसकी रिपोर्ट करवा देता हूं। इसलिए मैं इसको लेकर अस्पताल आया। महिला व उसके साथ आया पुरुष दोनों ही शराब के नशे में थे। महिला कह रही है कि मेरे साथ तीन लोगों ने गलत कार्य किया है। उसके बाद भी पुलिस ने एफआईआर न करते हुए उसको टरका दिया। महिला को न्याय नहीं मिला तो वह ट्रेन में बैठकर अपने घर के लिए चली गई।
स्टेशन पर कोई घटना नहीं घटी है। बगिया का मामला है, बगिया हमारे थाने में नहीं आती। इसलिए हमारे यहां मामला दर्ज नहीं किया जा सकता।
एचसी लाल, थाना प्रभारी, जीआरपी

महिला के साथ जो भी घटना हुई है, वह जीआरपी थाना क्षेत्र में हुई है। इसलिए मामला जीआरपी थाने में दर्ज होना चाहिए।
रामपाल जादौन, प्रभारी, स्टेशन रोड थाना

सीमा क्षेत्र को लेकर नहीं लिखी रिपोर्ट
महिला से गैंगरेप के मामले में सीमा क्षेत्र को लेकर रिपोर्ट नहीं लिखी गई। स्टेशन रोड पुलिस महिला को जिला अस्पताल से थाने ले आई और उसको यह कहकर कि यह मामला हमारे थाने का नहीं है, जीआरपी थाने पहुंचा दिया। जीआरपी ने यह कहकर महिला को चलता कर दिया कि यह मामला स्टेशन रोड का है।


Hindi News/ Morena / साधु ने स्टेशन पर लगाया बेहोशी का इंजेक्शन, बगिया में ले जाकर 3 ने किया RAPE

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो