Patrika Hindi News

> > > > woman death from collision


टक्कर से महिला की मौत

Updated: IST morena
हाईवे पर बाइपास के पास शुक्रवार दोपहर में एक ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार महिला की मौत हो गई और उसका भतीजा घायल हो गया

मुरैना. हाईवे पर बाइपास के पास शुक्रवार दोपहर में एक ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार महिला की मौत हो गई और उसका भतीजा घायल हो गया।

जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देशराज (17) पुत्र मुन्ना ङ्क्षसह गुर्जर निवासी खडग़पुर धौलपुर अपनी ताई मल्ला देवी (40) पत्नी हेम ङ्क्षसह गुर्जर को बाइक से लेकर बायपास से गुजर रहा था। तभी एक ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर बाइक में टक्कर मार दी, जिससे मल्ला देवी की मौत हो गई, जबकि देशराज गंभीर रूप से घायल हो गया।

भूसा की ट्राली पलटने से युवक की मौत

हाईवे पर आरटीओ चेकपोस्ट के पास भूसा से भरी ट्रॉली पलटने से नीचे दबकर बाइक सवार की मौत हो गई। घटना शुक्रवार शाम करीब चार बजे की है।

जगदीश (40) पुत्र रतन सिंह यादव निवासी संजय कॉलोनी बाइक पर सवार होकर हाईवे से गुजर रहे थे। तभी भूसा से भरी ट्रॉली उनके ऊपर पलट गई। जिसमें दबकर उनकी मौत हो गई। मृतक स्वास्थ विभाग में एमपीडल्ब्यू के पद पर कार्यरत था। संभवतह ड्यूटी से लौट रहा था।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे