scriptHoli Special : जानिए, स्टार्स कैसे सेलिब्रेट करते है होली | Bollywood stars in favour of eco friendly and dry holi | Patrika News

Holi Special : जानिए, स्टार्स कैसे सेलिब्रेट करते है होली

Published: Mar 03, 2015 04:51:00 am

बॉलीवुड सेलेब्स होली सेलिब्रेशन की प्लानिंग कर रहे हैं, सेलेब्स ड्राइ और ईको फ्रैंडली होली के फेवर में हैं

जयपुर। त्योहार चाहे कोई भी हो, उसे बी-टाउन काफी जोश के साथ सेलिब्रेट करता है। अपने बिजी शेड्यूल के बीच बॉलीवुड स्टार्स फेस्टिवल्स को सेलिब्रेट करने का टाइम निकाल ही लेते हैं। इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स होली सेलिब्रेशन की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन रंगों की मस्ती में डूबने को तैयार ये सेलेब्स ड्राइ और ईको फ्रैंडली होली के फेवर में हैं। बी-टाउन सेलेब्स चाहते हैं कि रंगों के इस फेस्टिवल को इस तरह मनाया जाए कि एन्वायर्नमेंट को नुकसान न हो, साथ ही पानी की भी बचत हो। आइए, जानते सेलेब्स के लिए यह फेस्टिवल कितना खास है।


वरूण धवन-सिद्धार्थ मल्होत्रा-सुशांत सिंह राजपूत
यंग जनरेशन को प्रजेंट करने वाले वरूण, सिद्धार्थ और सुशांत होली फेस्टिवल को फुलऑन एंजाय करने में विश्वास करते हैं। तीनों का मानना है कि साल में एक बार आने वाले इस त्योहार पर सब कुछ भुलाकर मस्ती करनी चाहिए, लेकिन इससे कोई हर्ट नहीं होना चाहिए। होली पर सारी दूरियां मिटाकर एक-दूसरे को खुशियां देने की कोशिश करनी चाहिए।

जेनेलिया-रितेश
मुझे और जेनेलिया को होली फेस्टिवल बहुत अच्छा लगता है। लेकिन हम दोनों ही गुलाल से इसे खेलना पसंद करते हैं। ईको फ्रैंडली और ड्राइ होली खेलकर इस फेस्टिवल में खुशियों के बहुत-से रंग जोड़े जा सकते हैं।

दीपिका पादुकोण
होली बहुत ही मस्ती भरा फेस्टिवल है। खास बात यह है कि इसे सेलिब्रेट करने के बाद सारी टेंशन दूर हो जाती हैं। लेकिन मैं सेफ और ईको फ्रैंडली होली के पक्ष में हूं। इस त्योहार का असली मजा तभी है, जब इसे प्यार और सुरक्षित तरीके से सेलिब्रेट किया जाए।

सनी लियोनी
इंंडिया में यह फेस्टिवल बहुत अच्छा लगता है। इन दिन सब कुछ कितना कलरफुल हो जाता है। यहां लोग होली को काफी एंजॉय करते हैं। मुझे भी रंगों से खेलना अच्छा लगता है, लेकिन सूखे कलर्स से। यह फेस्टिवल यूनिटी का मैसेज देता है।

आयुष्मान खुराना
होली की सबसे खास बात है कलर्स। डिफरेंट कलर्स मुझे बहुत अट्रैक्ट करते हैं। लेकिन मुझे इस दिन पानी वेस्ट करना बिलकुल अच्छा नहीं लगता। पानी की समस्या जग जाहिर है, लेकिन फिर भी लोग होली पर बेवजह पानी बहाते हैं। मैं चाहता हूं कि लोग इस फेस्टिवल का आनंद सूखे रंगों के साथ लें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो