scriptसुपरहीरोज का पावर पैक है ‘एवेंजर्स:एज ऑफ अल्ट्रॉन’ | Movie review: Marvel's Avengers: Age of Ultron | Patrika News
मूवी रिव्यू

सुपरहीरोज का पावर पैक है ‘एवेंजर्स:एज ऑफ अल्ट्रॉन’

जॉस व्हीडन के निर्देशन में बनी फिल्म “एवेंजर्स-एज ऑफ अल्ट्रॉन” सुपरहीरोज की भरमार है। फिल्म में एक साथ आपको कई शानदार सूपरहीरोज देखनें को मिलेंगे। 

Apr 27, 2015 / 11:21 am

सुधा वर्मा

Marvel's Avengers: Age of Ultron

Marvel’s Avengers: Age of Ultron

जयपुर। इस हफ्ते बॉलीवुड की छोटी मोटी फिल्मों के बीच हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म “एवेंजर्स-एज ऑफ अल्ट्रॉन” रिलीज हुई। हॉलीवुड फिल्म में अब तक आपने एक सुपरहीरो और एक विलेन को देखा होगा, लेकिन जॉस व्हीडन के निर्देशन में बनी फिल्म “एवेंजर्स-एज ऑफ अल्ट्रॉन” सुपरहीरोज की भरमार है। फिल्म में एक साथ आपको कई शानदार सूपरहीरोज देखनें को मिलेंगे। फिल्म के बाकी पार्ट से यह फिल्म ज्यादा एडवांस हैं, जिसमें डायरेक्टर ने एक्शन का जबरदस्त तड़का लगाया हैं। साथ ही फिल्म में आपको सुपरहीरो अपने अलग-अलग अंदाज में एक्शन करते नजर आएंगे।


कहानी: एवेंजर्स के इस पार्ट म भी आयरन मैन, कैप्टन अमेरीका, हल्क, थॉर, ब्लैक विडो और हॉकआइ एक साथ देखने को मिलेगा। फिल्म की स्टोरी का बेस ये है कि इसमें सभी सुपरहीरो दुनिया से सारी बुराई खत्म करने के लिए फिल्म के विलेन “अल्ट्रॉन्स” से लड़ने का प्रयास करते हैं। फिल्म में सभी सुपरहीरोज अल्ट्रॉन को हराने के लिए एक साथ मिलते हैं। इस फिल्म में विलेन अल्ट्रॉन को काफी दमदार तरीके से दिखाया गया है। जिसका विनाश करने के लिए सभी सुपरहीरो अपने अपने पावर का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन क्या सभी मिलकर अल्ट्रॉन को हरा पाएंगे, इसे देखने के लिए आपको सिनेमाघर जाना होगा।

परफॉर्मेंस: फिल्म में सभी सुपरहीरो आयरन मैन, कैप्टन अमेरीका, हल्क, थॉर, ब्लैक विडो और हॉकआइ ने दमदार एक्टिंग की हैं। खासतौर पर फिल्म में विलेन अल्ट्रॉन का किरदार काफी पावरफुल है। ये फिल्म थ्री डी में भी आपको देखने को मिलेगी, जिससे आप विजुअल इफेक्ट का ज्यादा लुत्फ उठा सकेंगे।

ओवरऑल: ओवरऑल फिल्म पावर पैक और पैसा वसूल मूवी हैं। समर की छुट्टीयों का सही प्रयोग करके “एवेंजर्स-एज ऑफ अल्ट्रॉन” देखना आपके लिए निश्चित तौर पर सही विकल्प होगा। फिल्म इंटरटेनमेंट, रोमांस, एक्टशन और खूब सारे हैतरअंगेज दृश्यों का मिलाजुला पैकेज है।

कलाकार: रॉबर्ट डउनी जूनियर, स्कारलेट जोहेंसन, क्रिस इवेंस, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रफेल्लो, जेरेमनी रेनर,सैमुएल, एल जैक्शन

निर्देशक: जॉस व्हीडन

ट्रेलर देखने के लिए क्लिक करें…

Home / Entertainment / Movie Review / सुपरहीरोज का पावर पैक है ‘एवेंजर्स:एज ऑफ अल्ट्रॉन’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो