Patrika Hindi News

"बदले" से बदलाव लाएगी "बदलापुर", पढें मूवी रिव्यू

Updated: IST
वैसे यह सब्जेक्ट नया नहीं है, खास बात यह है कि श्रीराम इस "बदले" को बदलकर लेकर आए है

जयपुर। डायरेक्टर श्रीराम राघवन निर्देशित वरूण धवन स्टारर फिल्म "बदलापुर" इस शुक्रवार रिलीज हो गई। फिल्म का टाइटल कहानी पर फिट बैठता है। फिल्म में बदले की कहानी है। वैसे यह सब्जेक्ट नया नहीं है। हिंदी सिनेमा में "बदले" के कहानी से पुराना रिश्ता रहा है। कई फिल्मों में "बदले" पर आधारित कहानी फिल्माई गई है। खास बात यह है कि श्रीराम इस "बदले" को बदलकर लेकर आए है।

कहानी : फिल्म की स्टोरी रघु (वरूण धवन) के इर्द गिर्द घूमती है। वह एक एड एंजेसी में काम करता है। उसका हंसता-खेलता परिवार है जिसमें पत्नी और एक बेटा है। जिंदगी आराम से चल रही होती है कि एक बैंक में लूट के दौरान उसकी पत्नी और बेटे की मौत हो जाती है।

चोरी के जुर्म में लायक (नवाजुद्दीन सिद्दकी) पकड़ा जाता है। दूसरी ओर रघु 15 साल तक न्याय के लिए तड़पता रहता है। बाद में वह डिफरेंट अंदाज में बदला लेता है। वह कानून अपने हाथ में लेता है और बदले के साथ बदलाव लेकर आता है। अब यह जानना है कि रघु को न्याय मिल पाता है या नहीं। इसके लिए फिल्म देखनी होगी।

परफोर्मेस : फिल्म में वरूण धवन बिल्कुल नए अंदाज में नजर आए है। वह रघु के किरदार में फिट बैठे है। वरूण की एक्टिंग फिल्म का प्लस प्वाइंट है। नवाजुद्दीन सिद्दकी की कलाकारी में कोई शक नहीं है। उनका किरदार दर्शकों को फिल्म याद रखने को मजबूर करेगा। अपनी हर फिल्मों की तरह इस बार भी नवाज ने छाप छोड़ी है। वहीं यामी गौतम, हुमा कुरैशी और दिव्या दत्ता ने भी अपने किरदार को जिया है।

ऑवरऑल : श्रीराम राघवन ने बतौर निर्देशक उम्दा काम किया है। एक्टिंग दमदार है। गाने फिल्म की खासियत बन कर उभरे है।

कलाकार : वरूण धवन, नवाजुद्दीन सिद्दकी, यामी गौतम, हुमा कुरैशी, दिव्या दत्ता, राधिका आप्टे

निर्देशक : श्रीराम राघवन

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???