scriptकोटा थर्मल रिश्वत प्रकरण: पकड़े न जाते तो आज बन सकते थे एसीई | Kota Thermal Bribery Case: do not get caught today could become the ACE | Patrika News

कोटा थर्मल रिश्वत प्रकरण: पकड़े न जाते तो आज बन सकते थे एसीई

locationजयपुरPublished: Oct 31, 2015 02:32:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

कोटा थर्मल में शनिवार को मुख्य अभियंता व अतिरिक्त मुख्य अभियंता
सेवानिवृत्त हो रहे हैं। ऐसे में अतिरिक्त मुख्य अभियंता के रिक्त होने
वाले पद पर उप मुख्य अभियंता एल.के.नंदवाना का प्रमोशन लगभग तय माना जा रहा
था।

कोटा थर्मल में शनिवार को मुख्य अभियंता व अतिरिक्त मुख्य अभियंता सेवानिवृत्त हो रहे हैं। ऐसे में अतिरिक्त मुख्य अभियंता के रिक्त होने वाले पद पर उप मुख्य अभियंता एल.के.नंदवाना का प्रमोशन लगभग तय माना जा रहा था। शुक्रवार को एसीबी की कार्रवाई से पूर्व प्लांट में इसी तरह की चर्चा भी थी। हालांकि रिश्वत के मामले में गिरफ्तारी के बाद फिलहाल यह संभावना खत्म हो गई है।

मुख्यालय से कार्रवाई
सूत्रों के अनुसार एसीबी की कार्रवाई के बाद अब इसकी रिपोर्ट मुख्यालय को भेजी जाएगी। वहीं से पकड़े गए अभियंता व अन्य अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का फैसला होगा।

12 बजे पहुंची सवा पांच बजे निकली एसीबी टीम
एसीबी एसपी कपूर के नेतृत्व में टीम को कार्रवाई में करीब 5 घंटे का समय लगा। आधा दर्जन से अधिक अधिकारी दोपहर 12 बजे थर्मल स्थित उप मुख्य अभियंता कार्यालय पहुंचेे। वहां उन्हें ट्रेस करने और रिकॉर्ड जब्त करने में समय लगा। टीम सभी आरोपितों को लेकर शाम 5.15 बजे बाहर निकली और एसीबी चौकी पहुंची। कार्रवाई में कोटा और भीलवाड़ा समेत बूंदी, बारां व झालावाड़ की टीमों के सदस्य शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो