scriptसोनम गुप्ता से भी ज्यादा बेवफा है महाराष्ट्र सरकार, पढ़े क्या है मामला  | opposition put the blame on the Maharashtra government | Patrika News

सोनम गुप्ता से भी ज्यादा बेवफा है महाराष्ट्र सरकार, पढ़े क्या है मामला 

locationमुंबईPublished: Nov 17, 2016 08:19:00 pm

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल ने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की देवेंद्र फडनवीस सरकार पर निशाना साधा।

Devendra Fadnavis

Devendra Fadnavis

मुंबई। सोशल मीडिया पर छाए सोनम गुप्ता बेवफा है, का असर अब शायद नेताओं पर भी होने लगा है। कम से कम महाराष्ट्र में तो ऐसी ही बानगी देखने को मिली, जब विपक्ष के नेता ने इन शब्दों के जरिए केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा और उन्हें बेवफा बता दिया। महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल ने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की देवेंद्र फडनवीस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सोनम गुप्ता बेवफा है, या नहीं, यह तो मुझे नहीं मालूम लेकिन, सरकार उससे भी बड़ी वेवफा है। विखे पाटिल ने कहा कि एक तरफ कालाधन के नाम पर आम आदमी को बैंक की कतारों में खड़ा कर दिया गया है और दूसरी तरफ कर्ज लेकर बैंको को कंगाल बनाने वाले बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया जा रहा है।

दस रुपये का नोट हुआ वायरल
उन्होंने कहा कि इस तरह सरकार आम आदमी के साथ बेवफाई कर रही है। विखे पाटिल ने मांग की कि किसानों को कर्ज माफी मिलनी चाहिए और किसानों की कृषि उपज को अधिकतम गारंटी मूल्य भी मिलना चाहिए। दरअसल, इस साल की शुरुआत में सोनम गुप्ता बेवफा है, लिखा हुआ एक 10 रुपये का नोट इंटरनेट पर वायरल हुआ। हालांकि, कुछ दिनों बाद मामला शांत हो गय, लेकिन सोमवार 14 नवंबर को जब 2000 रुपये के नए नोट पर यह मेसेज दोबारा लिखा मिला तो यह कुछ ही घंटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया और इससे जुड़े जोक, मीम और ट्रोल शुरू हो गए। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो